भानुप्रकाश अग्रवाल को जिला कांग्रेस की श्रद्धांजलि

पूर्व उपनगरपाल व कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य दिवंगत भानुप्रकाश अग्रवाल के निधन पर संबलपुर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से उनकी तेरहवीं के दिन शोकसभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि अर्पित करने समेत उनके घर जाकर शोकसंतप्त परिवार को ढांढस बंधाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:25 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:25 AM (IST)
भानुप्रकाश अग्रवाल को जिला कांग्रेस की श्रद्धांजलि
भानुप्रकाश अग्रवाल को जिला कांग्रेस की श्रद्धांजलि

संवाद सूत्र, संबलपुर : पूर्व उपनगरपाल व कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य दिवंगत भानुप्रकाश अग्रवाल के निधन पर, संबलपुर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से उनकी तेरहवीं के दिन शोकसभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि अर्पित करने समेत उनके घर जाकर शोकसंतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। शनिवार को संबलपुर जिला कांग्रेस कार्यालय में अध्यक्ष अश्विनी गुरु की अध्यक्षता में शोकसभा का आयोजन किया गया। सभा में उपस्थित कांग्रेस के नेताओं ने दिवंगत भानुप्रकाश को याद करने समेत उनकी सदगति के लिए मौन प्रार्थना करने समेत श्रद्धांजलि अर्पित की। इस सभा में, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुतापा मित्र समेत विजयलक्ष्मी बेहरा, जसवीर सिंह, मोहम्मद मुख्तार, अशोक सोनी, कविता पटनायक, बनमाली सतनामी समेत अन्य उपस्थित रहे। सभा कार्य के बाद, जिला अध्यक्ष गुरु के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने खेतराजपुर स्थित अग्रवाल के घर पहुंचकर शोकसंतप्त परिवार से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त करने समेत भानुप्रकाश का एक फोटोचित्र उनके पुत्र को प्रदान किया। बजरंगियों ने चकाचक किया छठ घाट : बजरंग दल, बंडामुंडा के कार्यकर्ताओं ने आगामी छठ पर्व एवं कार्तिक पूर्णिमा को ध्यान में रखते हुए रविवार को बी-सेक्टर स्थित छठ घाट की साफ सफाई की। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने बताया कि छठ पूजा को अब ज्यादा दिन नही बचे है। ऐसे में तालाब और घाट को साफ नही करने पर छठ व्रतियों को पूजा के दौरान दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। इसे ध्यान में रखते हुए तालाब में उतर कर पानी में पड़े फूल-फल, मिट्टी के पात्र सहित अन्य कचरा की सफाई की गई। घाट को झाड़ू कर कचरा को जला दिया गया। बजरंग दल के ओम प्रकाश राम, बी कार्तिक, सूरज महतो, अजय नाग, जय गुप्ता, आदित्य मंडल, लखन लोहार, आचार्य विनय, संतोष यादव आदि शामिल थे। अनियंत्रित ट्रक गोलचक्कर में घुसा, चालक फरार :रविवार के पूर्वाह्न करीब 11 बजे मिनी ट्रक डेली मार्केट अंचल से कोयल नगर की ओर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक सेक्टर-3 थाना अंतर्गत महिला कालेज के पास रिंग रोड के डिवाइडर से टकरा कर ग्रिल तोड़ कर गोलचक्कर में जा घुसा। जिससे कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी मच गई। इसी का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर घटना स्थल पहुंची पेट्रोलिंग पुलिस ट्रक को जब्त करने के साथ फरार चालक की तलाश में जुटी है।

शराब के साथ तीन अवैध कारोबारी पकड़ाये : लहुणीपाड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा छापेमारी की गई तथा बड़ी मात्रा में देसी और विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया। टेनसा चौकी पुलिस के द्वारा तीन स्थानों पर छापेमारी की गई। टेनसा ए जोन से रमेश बिलुंग और बहंबा बस्ती से चामे ओराम को पकड़ा गया। इनके पास से 35 लीटर शराब जब्त की गई। टेनसा जीरो प्वाइंट से किशोर नायक को बियर व 15 बोतल विदेशी शराब के साथ पकड़ा गया। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी