आइटीसी गोदाम से चोरी में छह गिरफ्तार

खेतराजपुर थानेदार योगेश पंडा के अनुसार खेतराजपुर के श्याम वाटिका में रहने वाले मनोज अग्रवाल का जालान गली में एक गोदाम है।

By BabitaEdited By: Publish:Thu, 08 Mar 2018 04:08 PM (IST) Updated:Thu, 08 Mar 2018 04:08 PM (IST)
आइटीसी गोदाम से चोरी में छह गिरफ्तार
आइटीसी गोदाम से चोरी में छह गिरफ्तार

संबलपुर, जेएनएन। जालान गली स्थित मनोज अग्रवाल के इंडियन टबाको कंपनी के गोदाम से दो मार्च की रात हुई करीब पांच लाख के सामानों की चोरी में खेतराजपुर पुलिस ने तीन चोर और तीन खरीददार को गिरफ्तार किया। साथ ही उनके पास से करीब साढ़े चार लाख रुपये के चोरी का सामान जब्त किया है। पूछताछ करने के बाद समस्त आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

खेतराजपुर थानेदार योगेश पंडा के अनुसार खेतराजपुर के श्याम वाटिका में रहने वाले मनोज अग्रवाल का जालान गली में एक गोदाम है। जहां आइटीसी कंपनी का सिगरेट, साबुन, डिटर्जेंट आदि रखा जाता है। मार्च दो तारीख की रात इस गोदाम से करीब पांच लाख रुपये के सामान की चोरी हुई थी। मार्च तीन तारीख के दिन इस चोरी का पता चलने के बाद गोदाम मालिक मनोज ने खेतराजपुर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था। इसी की जांच पड़ताल करते हुए छह मार्च के दिन पुलिस ने खेतराजपुर थाना अंतर्गत हल्दी मिल पाड़ा के वनमाली सुना उर्फ वन, संजीव सुना उर्फ मुटू और रवि देवनाथ उर्फ डंगा को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है किचोरी का सामान धनुपाली थाना अंतर्गत गोपालजी मठ के निकट रहने वाले अमित कुमार उर्फ राजू, अइंठापाली थाना अंतर्गत बरेईपाली के शंकर प्रधान और खेतराजपुर थाना अंतर्गत कमली बाजार के मधुसूदन तरिया ने खरीदा था। ऐसे में पुलिस ने चोरी का सामान खरीदने के आरोप में इन तीनों को भी गिरफ्तार कर लिया।

महिला वनकर्मी से दुव्र्यवहार में दंपती गिरफ्तार

बीते सोमवार को संबलपुर जिला के धमा वन मंडल अंतर्गत लरासरा चौकी में कार्यरत महिला वनकर्मी उषावती बेहेरा से गाली-गलौज व दुव्र्यवहार करने के आरोप में धमा पुलिस ने अरुण पंडा और उसकी पत्नी संयुक्ता पंडा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। धमा थाने में वनकर्मी उषावती बेहेरा द्वारा दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि सोमवार के दोपहर लरासरा गांव का अरुण पंडा गांव निकटस्थ जंगल से एक पेड़ काटकर ला रहा था।

यह देख वनकर्मी उषावती ने उसे रोका और बगैर अनुमति के पेड़ काटने को लेकर अरुण से सवाल जवाब किया तब अरुण गुस्से में आकर गाली-गलौज करने लगा। कुछ ही देर में अरुण की पत्नी संयुक्ता भी घटनास्थल पर पहुंच गई और वनकर्मी से दुव्र्यवहार करने लगी। ऐसे में वनकर्मी उषावती ने पंडा दंपति के खिलाफ संबद्ध धमा थाना में रिपोर्ट दर्ज करा दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने पंडा दंपति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी