मंडलिया में किया गया कोरोना के प्रति जागरूक

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोमवार को संबलपुर जिला बीजद लीगल सेल की ओर से स्थानीय मंडलिया स्थित झोपड़ीपाड़ा इलाके में लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 05:36 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 05:36 PM (IST)
मंडलिया में किया गया कोरोना के प्रति जागरूक
मंडलिया में किया गया कोरोना के प्रति जागरूक

संवाद सूत्र, संबलपुर : प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोमवार को संबलपुर जिला बीजद लीगल सेल की ओर से स्थानीय मंडलिया स्थित झोपड़ीपाड़ा इलाके में लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया गया। साथ ही लोगों को सुरक्षित रहने के लिए मास्क व साबुन का वितरण किया गया। लीगल सेल के जिला आवाहक बसंत मिश्र व जोन आवाहक आनंद बड़गैयां के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में सरकार के उपमुख्य सचेतक सह रेढ़ाखोल विधायक इंजीनियर रोहित पुजारी मुख्य अतिथि और संबलपुर की पूर्व विधायक डॉ. रासेश्वरी पाणिग्राही सम्मानित अतिथि के रूप में शामिल रहकर इलाके के लोगों को कोरोना वायरस जैसी महामारी के बारे में बताने समेत इससे बचने के उपाय बताए और उन्हें मास्क और साबुन प्रदान किया।

कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिवक्ता आर्तत्राण मिश्र, अशोक सेनापति, हेरंब दानी, प्रवीण सिंहदेव, प्रफुल्ल दास, रवि पुजारी, प्रदीप दोरा, रांगेय षाड़ंगी, रत्नाकर महारणा, त्रिनाथ साहू, मानभंजन त्रिपाठी, जयकृष्ण बेहेरा समेत गोकुल मेहेर, उषा प्रधान, कविता पुरोहित, सुभाषचंद्र जेना, सिद्धांत महांती, शुरुबाबू मेहेर, धर्मराज बरेई और सत्येंद्र दास शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी