सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर की ओर से सफाई अभियान

भारत सरकार के गृह मंत्रालय अधीनस्थ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के संबलपुर ग्रुप सेंटर की ओर से शनिवार को बुर्ला निकटस्थ गोशाला चौक और इसके आसपास सफाई अभियान चलाया गया और स्थानीय लोगों को इसके प्रति जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:54 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:54 AM (IST)
सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर की ओर से सफाई अभियान
सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर की ओर से सफाई अभियान

संवाद सूत्र, संबलपुर : भारत सरकार के गृह मंत्रालय अधीनस्थ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के संबलपुर ग्रुप सेंटर की ओर से, शनिवार को बुर्ला निकटस्थ गोशाला चौक और इसके आसपास सफाई अभियान चलाया गया और स्थानीय लोगों को इसके प्रति जागरूक किया गया। स्वच्छता पखवाड़ा के उपलक्ष्य में संबलपुर ग्रुप सेंटर के उप पुलिस महानिरीक्षक लालचंद यादव के नेतृत्व में आयोजित इस सफाई अभियान में ग्रुप सेंटर के अधिकारी और जवान शामिल होकर गोशाला चौक, चौक स्थित हनुमान मंदिर और आसपास में जमा कचरे को हटाकर साफ किया। ग्रुप सेंटर के अधिकारियों और जवानों ने इस अभियान के दौरान स्वस्थ शरीर और स्वस्थ मन के लिए अपने घर, कार्यस्थल और आसपास के माहौल को साफ सुथरा रखने पर जोर देते हुए सफाई अभियान में सबकी भागीदारी पर जोर दिया।

सुविधा बढ़ाने के लिए ईएसआइ निदेशक को ज्ञापन : हिन्द मजदूर सभा की ओर से कर्मचारी राज्य बीमा निगम के निदेशक ज्योतिरंजन प्रधान के राउरकेला दौरे में आने पर कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया एवं इसके शीघ्र समाधान की मांग की गई। हिन्द मजदूर सभा की ओर से ईएसआइ अस्पताल में आवश्यक दवा उपलब्ध कराने, चिकित्सक एवं पारा मेडिकल कर्मियों की नियुक्ति देने, लापरवाह कर्मियों पर कार्रवाई करने, स्थानीय कर्मियों की नियुक्ति, राउरकेला मॉडल अस्पताल को 300 बेड युक्त बना कर सुपर स्पेशलियटी का दर्जा देने, सेकेंडरी केयर मॉडल अस्पताल में आवश्यक चिकित्सा के लिए 50 बेड की जगह 150 करने की मांग की गई। इसमें दिगंबर महंती, उमेश चंद्र मल्लिक, जगबंधु जेना, हेमंत बारिक आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी