मो. महबूब अली शाह बाबा की मजार पर चादरपोशी

रविवार की रात स्थानीय बड़ा बाजार स्थित मोहम्मद महबूब अली शाह बाबा की मजार पर दी सुकून वेलफेयर ग्रुप की ओर से चादर चढ़ाने समेत उर्स के मौके पर बच्चों के लिए जिलास्तरीय इस्लामिक गीत- संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 08:02 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 08:02 AM (IST)
मो. महबूब अली शाह बाबा की मजार पर चादरपोशी
मो. महबूब अली शाह बाबा की मजार पर चादरपोशी

संवाद सूत्र, संबलपुर : रविवार की रात, स्थानीय बड़ा बाजार स्थित मोहम्मद महबूब अली शाह बाबा की मजार पर, दी सुकून वेलफेयर ग्रुप की ओर से चादर चढ़ाने समेत उर्स के मौके पर बच्चों के लिए जिलास्तरीय इस्लामिक गीत- संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। गौरतलब है कि पिछले करीब डेढ़ वर्षों से निखत परवीन की अध्यक्षता में स्वेच्छा वेलफेयर ग्रुप के नाम से सामाजिक संगठन काम कर रहा था, जिसे अब दी सुकून वेलफेयर ग्रुप का नया नाम दिया गया है।

इसी दी सुकून वेलफेयर ग्रुप की ओर से बड़ा बाजार में जिलास्तरीय गीत- संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें मौलाना कासिफ रजा, मौलाना मेहराज रजा और आलिमा मेहनाज फातिमा जज के रूप में उपस्थित रहकर प्रतिभागियों के कौशल का परीक्षण विजेताओं का चयन किया। नात प्रतियोगिता में शामिल 35 बच्चों में से बड़ा बाजार के तौसिफ रजा को 1500 रुपये का प्रथम पुरस्कार, सोनापाली के मोहम्मद तालिब रजा को 1000 रुपये का दूसरा पुरस्कार और मोतीझरण की जरा फातिमा को 500 रुपये का तीसरा पुरस्कार प्रदान किया गया। इसके बाद में वेलफेयर ग्रुप के ओर से मोहम्मद महबूब अली शाह बाबा के सालाना उर्स में उनको चादर चढ़ाने समेत लोगों के लिए लंगर का इंतजाम किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में समुदाय के लोग शामिल हुए। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में, अकरम खान, तल्हा खान, जोहान खान,आशुतोष स्वाईं, •ौनुल इस्लाम, कविता महापात्र, सुमित सड़ंगी, प्रीति कुम्हार, नसरीन बानो, रुखसार बानो, आर्यन पटेल, करण मेहेर, शेख शाहिदी, मोहम्मद मोहसिन, मोहम्मद तहसीन,अयान खान,रहमान खान,सलमान खान आदि ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी