बीएसएनएल का केबुल चोरी मामले में सात गिरफ्तार

खेतराजपुर- रेमेड मार्ग पर इंडियन पब्लिक स्कूल के समीप आरएमसी चौक से बीएसएनएल का केबुल काटकर चोरी करने के आरोप में खेतराजपुर थाना पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से सात किलो तांबा तार कटर और लोहे का राड जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपितों में एक खरीददार भी शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 10:35 PM (IST)
बीएसएनएल का केबुल चोरी मामले में सात गिरफ्तार
बीएसएनएल का केबुल चोरी मामले में सात गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : खेतराजपुर- रेमेड मार्ग पर इंडियन पब्लिक स्कूल के समीप आरएमसी चौक से बीएसएनएल का केबुल काटकर चोरी करने के आरोप में, खेतराजपुर थाना पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से सात किलो तांबा तार, कटर और लोहे का राड जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपितों में एक खरीददार भी शामिल है।

खेतराजपुर थानेदार ममता नायक के अनुसार केबुल की चोरी 11 मार्च को हुई थी। इसका पता चलने के बाद बीएसएनएल के अनुमंडल पदाधिकारी (एसडीओ) विश्वरंजन साहू ने दो सौ पेयर केबुल की चोरी की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और 14 मार्च को भुईंयापाड़ा के टिकू प्रधान, भगवान तांडी, रंजीत भुईंया, मंटू नायक, नारायण प्रधान और संजीत प्रधान को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि चोरी का केबुल कृष्णानगर के पंकज सिंह ने खरीदा था। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पंकज को भी गिरफ्तार कर उसके पास से केबुल जलाकर निकाला गया सात किलो तांबा तार जब्त किया।

संबलपुर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 50 से नीचे

संवाद सूत्र, संबलपुर : जिला में कोरोना संक्रमण का ग्राफ धीरे धीरे नीचे खिसकने लगा है। सोमवार को जिले में संक्रमण के केवल तीन नए मामले सामने आए। इसके अलावा जिला में वर्तमान एक्टिव मरीजों की संख्या भी पचास से कम हो गई है। ऐसे में अगर अगले कुछ दिनों तक कोविड दिशानिर्देशों का पालन सही ढंग से किया जाए तो शायद संक्रमण पूरी तरह से थम सकता है।

जिला प्रशासन के सूत्र के अनुसार संबलपुर महानगर निगम अंतर्गत बुर्ला स्थित महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड के मुख्यालय जागृति विहार से 53 वर्षीय महिला समेत संबलपुर के बूढ़ाराजा के 27 वर्षीय युवक और अंगुलियापाड़ा के 40 वर्षीय पुरुष को संक्रमित पाया गया। कोरोना संक्रमण के इन तीन नए मामलों के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10,170 हो गई है। इनमें से अबतक 10,046 स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 46 संक्रमित इलाजरत हैं। वहीं जिले में अबतक कोरोना से 78 की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी