विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोयी की हार्ट अटैक आ गया

मौत ऐसी भी आती है ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था। ससुराल विदा होने से कुछ मिनट पहले एक नववधू ऐसी रोयी की हार्टअटैक से उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:04 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:04 AM (IST)
विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोयी की हार्ट अटैक आ गया
विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोयी की हार्ट अटैक आ गया

संवाद सूत्र, संबलपुर : मौत ऐसी भी आती है, ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं था। ससुराल विदा होने से कुछ मिनट पहले एक नववधू ऐसी रोयी की हार्टअटैक से उसकी मौत हो गई। बेटी को दुल्हन बनाकर ससुराल भेजने का सपना देखने वाला परिवार नववधू को डुंगरीपाली अस्पताल ले गए, जहा डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी खबर लगने के बाद डुंगरीपाली थाना की पुलिस ने मृतका का शव जब्त कर पोस्टमार्टम करने के बाद परिवार को सौप दिया। गाव के अंगनदी शमशान में वर और वधू पक्ष के लोगों की उपस्थिति में मृतका के चाचा प्रहलाद साहू ने उसे मुखग्नि दी। यह ह्रदय विदारक घटना सोनपुर जिला के डुंगरीपाली थाना अंतर्गत जुलुंडा गाव में शुक्रवार की सुबह घटी।

गुरुवार की रात गाव के दिवंगत मुरलीधर साहू की बेटी रोजी उर्फ गुप्तेश्वरी साहू का विवाह बलागीर जिला के लोईसिंघा थाना अंतर्गत तेंतेल गाव के राधेश्याम पधान के बेटे बिशिकेशन प्रधान के साथ हुआ था। सुबह के समय रोजी उर्फ गुप्तेश्वरी की विदाई होनी थी। बताते हैं कि विधवा मा को छोड़कर जाने के दुख में रोजी उर्फ गुप्तेश्वरी इतना रोयी की उसे हार्टअटैक आ गया और वह अचेत होकर नीचे गिर पड़ी। उसे आनन-फानन में इलाज के लिए डुंगरीपाली अस्पताल ले जाया गया, जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी मौत की खबर से गाव में शोक की लहर फैल गई। वर पक्ष भी सकते में आ गया।

करीब एक वर्ष पहले, रोजी के पिता मुरलीधर साहू की मौत हुई थी। पिता की मृत्यु के बाद से रोजी मानसिक रूप से काफी दबाव में रहने लगी थी। उसकी ऐसी हालत को देख उसके मामा के परिवार और गाव के स्वेच्छासेवियों ने मिलकर उसका विवाह कराया था। लेकिन नियति को शायद यह मंजूर नहीं था और ससुराल विदा होने से पहले ही उसे अपने पास बुला लिया।

chat bot
आपका साथी