लायंस क्लब हीराकुद का ब्लड शुगर जांच शिविर

लायंस क्लब ऑफ हीराकुद की ओर से शुक्रवार को निश्शुल्क ब्लड शुगर जांच शिविर का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:09 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:09 PM (IST)
लायंस क्लब हीराकुद का ब्लड शुगर जांच शिविर
लायंस क्लब हीराकुद का ब्लड शुगर जांच शिविर

संवाद सूत्र, संबलपुर : लायंस क्लब ऑफ हीराकुद की ओर से शुक्रवार को निश्शुल्क ब्लड शुगर जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में आए पुरुष और महिलाओं की जांच कर उन्हें आवश्यक सलाह और दवा दी गई। हीराकुद स्थित जिगजैग क्लब परिसर में आयोजित इस शिविर में तकनीशियन प्रणति कर और शंभू बेहरा ने शिविर का संचालन करते हुए जांच की। इस शिविर में जिगजैग क्लब के क्षीरोद सह, सुरेंद्र स्वाईं समेत लायंस क्लब हीराकुद के अध्यक्ष कार्तिक कलेत, सचिव अशोक पटनायक, महेश गर्डिया, मंजू ओराम सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहकर सहयोग किया।

दिव्यांग युवती से छेड़छाड़ मामले में आरोपित गया जेल : स्थानीय आईठापाली थाना इलाके में सपरिवार रहने वाली दिव्यांग युवती से उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार संतोष मिश्र को शनिवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

शुक्रवार के अपरान्ह जब दिव्यांग युवती अपने घर में अकेली थी तभी संतोष मिश्र उसके घर में घुसा और छेड़छाड़ करने लगा। अपनी इज्जत बचाने के लिए दिव्यांग युवती शोर मचाने लगी तब परिवार के लोग वहां पर पहुंचे और संतोष को पकड़ लिया। इसके बाद अईंठापाली थाना को सूचित किया गया। पुलिस की पीसीआर वैन पहुंची और संतोष को हिरासत में लेकर थाने लौट गई। इस शर्मनाक घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़ित और आरोपित संतोष मिश्र से पूछताछ करने के बाद संतोष के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी