प्रणव लाठ को श्रेष्ठ जोन उपाध्यक्ष का पुरस्कार

जेसीआइ संबलपुर के सदस्य व चार्टर्ड एकाउंटेंट प्रणव लाठ को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित जेसीआई के वार्षिक उत्सव-जॉनकोन में वर्ष 2021 के लिए श्रेष्ठ जोन उपाध्यक्ष के रूप में पुरस्कृत और सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 07:56 AM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 07:56 AM (IST)
प्रणव लाठ को श्रेष्ठ जोन उपाध्यक्ष का पुरस्कार
प्रणव लाठ को श्रेष्ठ जोन उपाध्यक्ष का पुरस्कार

संवाद सूत्र, संबलपुर : जेसीआइ संबलपुर के सदस्य व चार्टर्ड एकाउंटेंट प्रणव लाठ को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित जेसीआई के वार्षिक उत्सव-जॉनकोन में वर्ष 2021 के लिए श्रेष्ठ जोन उपाध्यक्ष के रूप में पुरस्कृत और सम्मानित किया गया। जेसीआइ जोन-9 और 10 के लिए 13 और 14 नवंबर को रायपुर में जेसीआइ जोनकॉन उत्सव का आयोजन किया गया, इसमें ओडिशा, छत्तीसगढ़ और नागविदर्भ क्षेत्र के सदस्य शामिल रहे।

बताया गया है कि प्रणव लाठ ने नवंबर 2020 में जोन उपाध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया था और अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने उल्लेखनीय कार्य किया, जिसे देखते हुए नागपुर से आईं मुख्य अतिथि व जोन अध्यक्ष जेसी योगिता जयसवाल ने उन्हें सम्मानित किया। प्रणव लाठ ने जेसीआइ द्वारा निर्धारित न्यूनतम मानक प्रदर्शन को भी पूरा किया। मधुमेह के प्रति लोगों को किया जागरूक : बीरमित्रपुर मार्केट आरसी चर्च के पास मंगलवार को मधुमेह जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। राउरकेला सिविल टाउनशिप के चिकित्सक डा. ए नायक ने मधुमेह रोगियों को स्वास्थ्य की देखभाल एवं नियमित जांच तथा इलाज के संबंध में जानकारी दी। मारवाड़ी समाज के राज अग्रवाल के प्रयास से यहां शिविर लगा। सुबह से लगे शिविर में तीस से अधिक मधुमेह रोगी यहां पहुंचकर रोग के संबंध में डा. नायक को बताया। उन्होंने लक्षण व आवश्यक जांच के संबंध में परामर्श दिया। खान पान पर नियंत्रण, नियमित दवा लेने तथा व्यायाम करने पर उन्होंने जोर दिया। किसी तरह की जटिलता आने पर तुरंत चिकित्सक से संपर्क करने व इलाज कराने की सलाह दी। शिविर में आसपास के लोगों ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी