महाराष्ट्र में गरपोष के युवक की मौत

शहर क्षेत्र के गरपोष गांव निवासी रंजीत बेहरा व फूल बेह्रेरा के इकलौते कमाऊ पुत्र संतोष बेहेरा (19) की महाराष्ट्र में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 06:38 AM (IST)
महाराष्ट्र में गरपोष के युवक की मौत
महाराष्ट्र में गरपोष के युवक की मौत

संवादसूत्र, बामड़ा : क्षेत्र अंतर्गत गरपोष गांव निवासी रंजीत बेहरा व फूल बेहरा का इकलौता कमाऊ पुत्र संतोष बेहेरा (19) विगत फरवरी में महाराष्ट्र काम के लिए गया था। वहां पालघर जिला के साफाला गांव के एक चिंगुड़ी फार्म में 8500 रुपये मासिक पगार पर काम करने के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके साथ काम के लिए गये लोग उसके शव को लेकर गांव लौटे जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया। फार्म वाले करंट लगने से मौत होने की बात कह रहे हैं। परिवार के लोगों को करंट लगने से मौत पर आशंका है तथा इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

परिवार वालों ने बताया कि बुधवार की रात 9.35 बजे करंट लगने से संतोष की मौत होने की खबर उन्हें मिली। जबकि संतोष के सिर में गंभीर चोट का निशान है। तीन बहन, मीना (17), सुभद्रा (15) और महिमा (14) एवं माता-पिता का संतोष इकलौता सहारा था। उल्लेखनीय है कि 4 जून को बाउंसलगा पंचायत बफेई गांव के मुकेश (21) की गुजरात के सूरत में करंट लगने से मौत हो गयी थी। मुकेश भी चिगुड़ी फार्म में काम करता था।

chat bot
आपका साथी