होटल में लूटपाट के तीन आरोपित गिरफ्तार

शनिवार को अपराह्न संबलपुर-सोनपुर मार्ग पर स्थित मालती- गुंडेरपुर गांव के दधिवामन होटल में घुसकर लूटपाट करने के मामले में धमा पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 May 2019 09:02 PM (IST) Updated:Mon, 27 May 2019 06:32 AM (IST)
होटल में लूटपाट के तीन आरोपित गिरफ्तार
होटल में लूटपाट के तीन आरोपित गिरफ्तार

संसू, संबलपुर : शनिवार को अपराह्न संबलपुर-सोनपुर मार्ग पर स्थित मालती- गुंडेरपुर गांव के दधिवामन होटल में घुसकर लूटपाट करने के मामले में धमा पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनके पास से लूट के 8500 रुपये के साथ एक बाइक को भी जब्त किया गया है। आरोपित में आनंद नायक, मालती-गुंडेरपुर गांव धमा थाना, शशि स्वरूप एक्का, कुलूथकानी गांव धनुपाली थाना क्षेत्र एवं प्रदीप यादव, गोपालमाल गांव अईठापाली थाना क्षेत्र का निवासी है।

रविवार को धनुपाली थाना में सदर एसडीपीओ भवानी शंकर उदगाता ने धमा थानेदार और धनुपाली थानेदार की मौजूदगी में बताया कि शनिवार को अपराह्न करीब ढाई बजे एक बाइक में तीन युवक मालती-गुंडेरपुर स्थित दधिवामन होटल पहुंचे और हंगामा करने समेत होटल के काउंटर से नकद 8500 रुपये लूट कर फरार हो गए। रात के समय होटल के मालिक दलाईपाड़ा निवासी दयानिधि बरिहा ने पहले मालती-गुंडेरपुर पुलिस चौकी और फिर धमा थाने में इस लूट की शिकायत दर्ज कराया। इसी आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और देर रात तीनों लुटरों को गिरफ्तार करने समेत लूट के रुपये भी बरामद कर लिया ।

chat bot
आपका साथी