लखनऊ में संबलपुर के अमित अग्रवाल सम्मानित

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार के दिन आयोजित सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के राष्ट्रीय अधिवेशन में संबलपुर के अमित अग्रवाल को उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

JagranMon, 29 Nov 2021 05:20 PM (IST)
लखनऊ में संबलपुर के अमित अग्रवाल सम्मानित

संवाद सूत्र, संबलपुर : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार के दिन आयोजित सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के राष्ट्रीय अधिवेशन में संबलपुर के अमित अग्रवाल को उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस अधिवेशन में पूर भारत और विदेशों से बड़ी संख्या में पदाधिकारी व सदस्य शामिल हुए।

इस मंच से सवर्ण समाज के हितों को और मांगों को मनवाने के लिए अपनी बुलंद आवाज में सरकार को आगाज कराने वाला वक्तव्य सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेंद्रमणि त्रिपाठी, राष्ट्रीय मुख्य संयोजक ठाकुर ओमप्रकाश सिंह, संगठन महामंत्री ठाकुर किरणपाल सिंह, राष्ट्रीय महासचिव एवं झारखंड प्रदेश प्रभारी व वक्ता धनुर्धर त्रिपाठी, संत करपात्री महराज एवं अन्य विशिष्ट वक्ताओं ने दिया। इस अवसर पर, राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेंद्रमणि त्रिपाठी द्वारा ओडिशा प्रांतीय महिला अध्यक्ष संतोषी चौधरी (कटक), प्रांतीय सचिव अमित अग्रवाल (संबलपुर) और कटक जिला अध्यक्ष आरती अग्रवाल को उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। ओडिशा प्रांत द्वारा मुख्य अतिथि आइएएस आलोक रंजन (पूर्व मुख्य सचिव, उत्तर प्रदेश), सम्मानित अतिथि संत करपात्री महराज, राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिपाठी, अंतराष्ट्रीय संयोजक डॉ. दिनेश पुरोहित, राष्ट्रीय संयोजक ठाकुर ओमप्रकाश सिंह, राष्ट्रीय महासचिव संगठन डॉ. किरणपाल सिंह, राष्ट्रीय प्रचारक अभय ओझा, उत्तर प्रदेश संयोजक दीपक अग्रवाल, राजस्थान प्रांतीय महिला अध्यक्षा श्रीमती ज्योत्सना जैन को सम्मानित किया गया। थाना में शिकायत के बाद युवक ने मांगी छात्रा से माफी : एक कॉलेज छात्रा से सरेआम मारपीट करने वाले युवक ने इसकी शिकायत थाना में किए जाने के बाद छात्रा से माफी मांग ली है। युवक ने थाने में अंडरटेकिग भी लिखा है कि आगे से वह छात्रा के साथ ऐसा कुछ नहीं करेगा। मामला स्थानीय धमा थाना क्षेत्र का है।

जुजुमुरा क्षेत्र के एक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने धमा इलाके में रहने वाले एक परिचित युवक को कुछ दिन पहले मोबाइल फोन उपहार में दिया था। इस उपहार को पाकर युवक गदगद था। उसे लगा था कि फोन पर छात्रा के साथ नियमित बातचीत हो सकेगी, लेकिन काफी दिन गुजर जाने के बाद भी जब छात्रा ने युवक को फोन नहीं किया तब युवक गुस्से में था। हाल ही में युवक ने छात्रा को धमा इलाके में देखा तब उससे सवाल जवाब करने लगा। इसी को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई और युवक ने सरेआम छात्रा से मारपीट करने लगा। किसी ने मारपीट का यह दृश्य अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। इसी के बाद छात्रा ने धमा थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दिया। पुलिस मामले की जांच करने लगी। इसका पता चलने के बाद युवक ने छात्रा से माफी मांगकर मामला रफादफा कर दिया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.