एजेएफ ने लगाई संबलपुर विवि में शीतल पेयजल मशीन

ओडिशा दिवस के अवसर पर अशोक जालान फाउंडेशन की ओर से बुर्ला स्थित संबलपुर विश्वविद्यालय को एक शीतल पेयजल मशीन एवं एक एक्वागार्ड मशीन प्रदान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 09:51 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 09:51 PM (IST)
एजेएफ ने लगाई संबलपुर विवि में शीतल पेयजल मशीन
एजेएफ ने लगाई संबलपुर विवि में शीतल पेयजल मशीन

संवाद सूत्र, संबलपुर : ओडिशा दिवस के अवसर पर अशोक जालान फाउंडेशन की ओर से बुर्ला स्थित संबलपुर विश्वविद्यालय को एक शीतल पेयजल मशीन एवं एक एक्वागार्ड मशीन प्रदान किया गया। फाउंडेशन के चेयरमैन इंजीनियर अशोक जालान एवं संबलपुर विश्वविद्यालय के कुलपति संजीव मित्तल सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। इस अवसर पर कुलपति मित्तल ने समाज और जनसेवा कार्यों के लिए अशोक जालान फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए समाज को उनके जैसे और व्यक्तियोँ की जरुरत की बात कही।

बृंदावन की तर्ज पर फूल और अबीर से खेली होली

संसू, बामड़ा : बामड़ा मारवाडी महिला समिति और अग्रवाल महिला समिति ने कोविड नियमों का पालन करते हुए समिति की वरिष्ठ सदस्य नीलू अग्रवाल के निवास में होली मिलन कार्यक्रम हर्ष और उमंग के साथ मनाया। सभी महिलाएं अपने अपने घर से लड्डू गोपाल को लेकर आई थी और कार्यक्रम स्थल पर एक छोटा सा आकर्षक सजावट के साथ बनाए गए स्विमिग पूल में सभी लड्डू गोपाल को स्थापित किया और उन्हें फूल और अबीर के साथ होली खेलकर कार्यक्रम की शुरुआत की। महिलाओं ने जी भरकर एक दूसरे पर फूल और गुलाल उड़ाया। लोकगीतों पर सभी ने जमकर नृत्य किया। मारवाड़ी महिला समिति की अध्यक्ष ज्योत्स्ना लाठ, सचिच रश्मि अग्रवाल, कैशियर रेखा जैन, अग्रवाल महिला समिति की अध्यक्ष सपना लाठ, पायल अग्रवाल और अन्य सदस्यों ने कार्यक्रम का संचालन किया था। इस दौरान आयोजित प्रतियोगिता में सफल बुजुर्ग महिला सदस्या रमा अग्रवाल और त्रिवेणी अग्रवाल को पुरस्कृत किया गया। होली मिलन में बहनों ने स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ ठंडई का भी लुत्फ उठाया।

chat bot
आपका साथी