ब्लैकमेलिग कर प्रेमिका से दुष्कर्म मामले में आरोपित प्रेमी गिरफ्तार

प्रेमिका के साथ अपने अंतरंग संबंध का वीडियो दिखाकर उससे बार बार दुष्कर्म करने वाले आरोपित प्रेमी जयंत कुमार बेहरा को हीराकुद थाना की पुलिस ने शनिवार के दिन गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 08:46 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 08:46 AM (IST)
ब्लैकमेलिग कर प्रेमिका से दुष्कर्म मामले में आरोपित प्रेमी गिरफ्तार
ब्लैकमेलिग कर प्रेमिका से दुष्कर्म मामले में आरोपित प्रेमी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : प्रेमिका के साथ अपने अंतरंग संबंध का वीडियो दिखाकर उससे बार बार दुष्कर्म करने वाले आरोपित प्रेमी जयंत कुमार बेहरा को, हीराकुद थाना की पुलिस ने शनिवार के दिन गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। बताया गया है कि पुलिस की योजना के अनुसार प्रेमिका ने प्रेमी जयंत बेहरा को बहाने से अपने घर बुलाया था और उसके आते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया।

गौरतलब है कि देवगढ़ जिला के तिलेईबणी का जयंत कुमार बेहरा विवाहित और दो बच्चों का पिता है। वह हीराकुद थाना क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रहता है और एक प्लांट में सुरक्षाकर्मी के रूप में कार्यरत है। उसका परिवार गांव में रहता है। हीराकुद में रहने के दौरान जयंत बेहरा की जान पहचान एक युवती से हो गई। दोनों के बीच पहले प्रेम हुआ और फिर युवती से विवाह करने का झांसा देकर जयंत बेहरा उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। इसके बाद प्रेमिका को उसके विवाहित और दो बच्चों का पिता होने के बारे में पता चला।

हीराकुद थाने में दर्ज रिपोर्ट में पीड़ित प्रेमिका ने बताया है कि जयंत के विवाहित होने का पता चलने के बाद वह उससे सारे संबंध तोड़ना चाहती थी, लेकिन जयंत उसे उनके अंतरंग संबंधों का वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा और जबरदस्ती दुष्कर्म करने लगा। विरोध करने पर धमकी देता था। इससे परेशान होकर उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया। इसी रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित प्रेमी जयंत को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी