सड़क हादसे में राहगीर समेत दो की मौत

तेज रफ़्तार बाइक से रविवार की रात स्थानीय पाचगोछिया चौक में घटित सड़क हादसे में एक राहगीर और बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:18 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:18 PM (IST)
सड़क हादसे में राहगीर समेत दो की मौत
सड़क हादसे में राहगीर समेत दो की मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर : तेज रफ़्तार बाइक से रविवार की रात स्थानीय पाचगोछिया चौक में घटित सड़क हादसे में एक राहगीर और बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहा राहगीर दीपक तिर्की और बाइक सवार एक नाबालिग मानस पटेल की मौत हो गई।

रविवार की रात करीब नौ बजे केशव अग्रवाल और मानसू पटेल बाइक से रेमेड चौक से कहीं जा रहे थे। उनकी बाइक तेज रफ्तार में थी। बाइक पाचगोछिया चौक के निकट अनियंत्रित हो गई और एक राहगीर दीपक तिर्की को ठोकर मारने के बाद रोड डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में 45 वर्षीय राहगीर दीपक तिर्की समेत बाइक सवार केशव और मानसू भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी खबर लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों घायलों को इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहा इलाजरत अवस्था में दीपक और नाबालिग मानसू की मौत हो गई। मृत दीपक को पाचगोछिया का और नाबालिग मानसू को खेतराजपुर के परदेसी पाड़ा का निवासी बताया गया है। सुंदरगढ़ में वृद्ध ने जहर पीकर दे दी जान : सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत सर्गीपाली पुलिस चौकी क्षेत्र के नुआडीह गांव में पारिवारिक कलह को लेकर 74 वर्षीय दामोदर बुड़ा ने जहर पी लिया। परिवार वालों को इसका पता चलने पर उन्हें सर्गीपाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस संबंध में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी