साइड देने में पलटा ऑटोरिक्शा, पांच विद्यार्थी घायल

मुंबई-कोलकाता राजमार्ग पर स्थानीय सरला चौक के निकट, मंगलवार को अपराह्न क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 06:11 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 06:11 PM (IST)
साइड देने में पलटा ऑटोरिक्शा, पांच विद्यार्थी घायल
साइड देने में पलटा ऑटोरिक्शा, पांच विद्यार्थी घायल

संसू, संबलपुर : मुंबई-कोलकाता राजमार्ग पर स्थानीय सरला चौक के निकट, मंगलवार को अपराह्न करीब ढाई बजे एक आटोरिक्शा पलट जाने से उसमें सवार पांच छात्र-छात्रा घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सोहन, गाखुरा नामक छात्र की हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए बुर्ला मेडिकल हॉस्पिटल स्थानांतरित किया गया है।

यह हादसा तब हुआ जब स्थानीय विन्नी नगर स्थित सेंट जॉन स्कूल की छुट्टी के बाद छात्र-छात्रा एक आटोरिक्शा से लौट रहे थे। आटोरिक्शा जब सारला चौक के निकट से गुजर रहा था तभी सामने से एक तेज रफ्तार एक्टिवा को आते देख आटो चालक ने गाड़ी को किनारे करने की कोशिश की और तभी आटोरिक्शा पलट गई। यह देख आसपास खड़े लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और दुर्घटनाग्रस्त ऑटो में फंसे छात्र छात्रा और चालक को बाहर निकालने के बाद ऑटो को सीधा किया। जबकि एक्टिवा चालक घटनास्थल पर रुके बिना आगे गायब हो गया।

घायलों में प्रत्युष प्रसून और हंसिका भोई प्रथम कक्षा, प्रियदर्शनी परिडा और सोहन गाखुरा चौथी कक्षा और नमिता केरकेटटा पांचवीं कक्षा के बताए गए हैं। गौरतलब है कि ऐसे कई हादसे पहले भी हो चुके हैं लेकिन लापरवाह चालकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के बजाय पुलिस कार्रवाई के नाम पर वाहनों की जांच पड़ताल कर जुर्माना राशि वसूली करने तक सीमित होकर रह गई है।

chat bot
आपका साथी