सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद पथावरोध  

सड़क हादसे में घायल एक युवक की इलाजरत अवस्था में मौत को लेकर उसके परिवार और गांववालों द्वारा रेंगाली थाना अंतर्गत तुरीटिकिरा चौक में किया गया ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 10:33 PM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 06:16 AM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद पथावरोध  
सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद पथावरोध  

संवाद सूत्र, संबलपुर: सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक की इलाजरत अवस्था में मौत को लेकर उसके परिवार और गांववालों द्वारा रेंगाली थाना अंतर्गत तुरीटिकिरा चौक में पथावरोध किया गया। गुरुवार के अपराह्न कुछ सहायता राशि और अन्य कुछ आश्वासनों के बाद जाम समाप्त हो गया। इसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार संपन्न हो सका ।

रेंगाली पुलिस के अनुसार, बीते मंगलवार की देर रात तुरीटिकिरा गांव का ललित सेठी अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए बुर्ला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार की रात उसकी मौत हो गयी थी। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद जब ललित का शव उसके गांव पहुंचा तब गुस्साए गांववालों ने तुरीटिकिरा चौक में पथावरोध शुरू कर दिया। खबर लगते ही रेंगाली थानेदार सुरेश साहू समेत बीडीओ शिव साहू और तहसीलदार सुशांत साहू घटनास्थल पर पहुंचकर गांववालों को समझाकर शांत किया। मृतक के अंतिम संस्कार के लिए हरिश्चंद्र योजना के तहत दो हजार रुपये देने समेत दस दिनों के अंदर रेडक्रॉस की ओर से 30 हजार रुपये की सहायता, मृतक के परिवार के लिए बीजू पक्का घर, विधवा पत्नी के लिए भत्ता और रासन कार्ड की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी