मालगाड़ी के सामने कूदकर युवक ने की खुदकुशी

रविवार को मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी करने वाले युवक अभिराम बगर्ती के शव का सोमवार को रेढ़ाखोल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया। रेढ़ाखोल रेलवे पुलिस अपमृत्यु का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 10:33 PM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 10:33 PM (IST)
मालगाड़ी के सामने कूदकर युवक ने की खुदकुशी
मालगाड़ी के सामने कूदकर युवक ने की खुदकुशी

संवाद सूत्र, संबलपुर : रविवार को मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी करने वाले युवक अभिराम बगर्ती के शव का सोमवार को रेढ़ाखोल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया। रेढ़ाखोल रेलवे पुलिस अपमृत्यु का मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलत: रेढ़ाखोल थाना अंतर्गत गोविदपुर गांव का अभिराम बगर्ती का परिवार पिछले कुछ महीनों से गांव छोड़कर रेढ़ाखोल निकाय अंतर्गत रथसाही में आकर रहने लगा है। अभिराम अपनी दादी से गांव गोविदपुर जाने की बात कहकर घर से निकला था और कुछ देर बाद उसने जोड़ाबलंडा रेलवे ब्रिज के निकट एक मालगाड़ी के सामने कूदकर ़खुदकुशी कर ली। इसकी खबर लगने के बाद रेढ़ाखोल रेलवे पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अभिराम के शव को जब्त कर अपमृत्यु का मामला दर्ज किया और सोमवार के दिन शव का पोस्टमार्टम कराया। अभिराम की ़खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका है।

अज्ञात वाहन से टकराकर बाइक सवार की मौत

संसू, ब्रजराजनगर : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-49 पर गांधी चौक से बेलपहाड़ के बीच में अमदरहा के पास रविवार की देर शाम को अज्ञात वाहन टकराकर एक बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान बेलपहाड़ के नुआपाड़ा निवासी 22 वर्षीय युवक सुमित पंडा के रूप में की गई है। बताया जाता है कि सुमित झारसुगुड़ा की वेदांत कंपनी में काम करता है। रोज की तरह रविवार शाम को भी ड्यूटी के उपरांत वह बाइक से बेलपहाड़ लौट रहा था। इसी बीच अमदरहा के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। नगर की ओरिएंट थाना पुलिस तथा ब्रजराजनगर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल सुमित को झारसुगुड़ा के सदर अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी