बाइक की डिक्की से 40 हजार गायब

बैंक से 40 हजार रुपये निकालने के बाद रुपए को अपनी बाइक की डिक्की में रखने के बाद वापस गांव के लिए निकला। संबलपुर- सोनपुर राजमार्ग पर स्थित खंडुआल गांव के निकट उसने साग खरीदने के लिए बाइक को रोका था और साग खरीदने के बाद आगे बढ़ गया। घर पहुंचकर देखने पर डिक्की से रुपया गायब मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 09:27 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 09:27 PM (IST)
बाइक की डिक्की से 40 हजार गायब
बाइक की डिक्की से 40 हजार गायब

संवाद सूत्र, संबलपुर : सोमवार के अपराह्न स्थानीय धनुपाली थाना अंतर्गत खंडुआल गांव के निकट एक बाइक की डिक्की से 40 हजार रुपये गायब होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जयराम कुंभार नामक व्यक्ति संबलपुर के एक बैंक से 40 हजार रुपये निकालने के बाद रुपए को अपनी बाइक की डिक्की में रखने के बाद वापस गांव के लिए निकला। संबलपुर- सोनपुर राजमार्ग पर स्थित खंडुआल गांव के निकट उसने साग खरीदने के लिए बाइक को रोका था और साग खरीदने के बाद आगे बढ़ गया। घर पहुंचकर देखने पर डिक्की से रुपया गायब मिला। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद धनुपाली थानेदार प्रशांत सामल घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला ।

संबलपुर जिले में कोरोना के छह मामले

संवाद सूत्र, संबलपुर : संबलपुर जिले में कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आए। इनमें से दो संबलपुर महानगर निगम और चार विभिन्न ब्लॉक इलाके के हैं। जिला प्रशासन के सूत्र के अनुसार महानगर निगम अंतर्गत उपनगर हीराकुद और स्थानीय फाटक के मिश्र कॉलोनी से एक-एक संक्रमित मिले, जबकि जमनकिरा ब्लॉक अंतर्गत करंगापाली, जुजुमुरा ब्लॉक अंतर्गत कबरापाली, रेंगाली ब्लॉक अंतर्गत लईडा और बामड़ा ब्लॉक अंतर्गत टांगरमुंडा से एक-एक संक्रमित मिले।

दुष्कर्म का नाबालिग आरोपित गया सुधार गृह

संसू, झारसुगुड़ा : झारसुगुड़ा थानाचंल में एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित नाबालिग को पुलिस ने पकड़कर राउरकेला स्थित सुधार गृह भेज दिया है। घटना 29 जनवरी की है। आरोपित ने घटना के बाद पीड़िता को किसी से बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। जिसके डर से वह किसी को नहीं बता रही थी।

chat bot
आपका साथी