गांजा तस्करी में बऊद और सोनपुर जिला के 4 लोग गिरफ्तार

बऊद जिला से गांजा लेकर संबलपुर की ओर आ रहे बऊद और सोनपुर जिला के चार तस्करों को संबलपुर जिला के धमा थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से 21 किलो 480 ग्राम गांजा 2 बाइक और मोबाइल फोन जब्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 09:38 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 09:38 AM (IST)
गांजा तस्करी में बऊद और सोनपुर जिला के 4 लोग गिरफ्तार
गांजा तस्करी में बऊद और सोनपुर जिला के 4 लोग गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : बऊद जिला से गांजा लेकर संबलपुर की ओर आ रहे बऊद और सोनपुर जिला के चार तस्करों को संबलपुर जिला के धमा थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से 21 किलो 480 ग्राम गांजा, 2 बाइक और मोबाइल फोन जब्त किया है। पूछताछ के बाद चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

मंगलवार की दोपहर जब धमा थाना की पुलिस संबलपुर- सोनपुर मार्ग पर स्थित जामटिकिरा ब्रिज के निकट वाहनों की जांच कर रही थी तभी सोनपुर की ओर से दो बाइक में आते चार युवकों को रोक कर तलाशी लेने पर उनके पास से गांजा बरामद हुआ। ऐसे में चारों को हिरासत में लेने के बाद थाने लाकर पूछताछ की गई। गिरफ्तार आरोपितों में राजेंद्र महाकुड़ और प्रताप दंता बऊद जिला के दफला गांव के हैं, जबकि गदाधर मेल और अश्विनी मेल सोनपुर जिला के उलुंडा गांव के बताए गए हैं। चारों आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। जुआ खेलते चार जुआरी गिरफ्तार : उपनगर हीराकुद के एक जुआ अड्डे पर छापेमारी कर हीराकुद थाना की पुलिस ने चार जुआरियों को ताश के पत्ते और नकद 1105 रुपये के साथ गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। हीराकुद पुलिस के अनुसार, मंगलवार के दिन जुआ अड्डे के बारे में सूचना मिलने पर औचक छापेमारी कर जुआ खेलते मुरली नय्यर, ईश्वर मुदुली, श्याम सेठी और मंगलू डाकुआ को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी