राहगीरों से मोबाइल लूटने के आरोप में चार गिरफ्तार

करीब दो महीने पहले स्थानीय धनुपाली चौक के निकट दो राहगीरों से मारपीट कर दो मोबाइल फोन छीनकर फरार हो जाने वाले चार आरोपितों को संबद्ध धनुपाली थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 08:13 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 02:52 PM (IST)
राहगीरों से मोबाइल लूटने के आरोप में चार गिरफ्तार
राहगीरों से मोबाइल लूटने के आरोप में चार गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : करीब दो महीने पहले, स्थानीय धनुपाली चौक के निकट दो राहगीरों से मारपीट कर दो मोबाइल फोन छीनकर फरार हो जाने वाले चार आरोपितों को संबद्ध धनुपाली थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उनके पास से छीने गए दोनों मोबाइल फोन समेत आरोपितों की दो बाइक और चाकू जब्त किया गया है। घटना विगत 26 जुलाई की रात की है।

जुगल किशोर प्रधान और रामानंद प्रहराज गोविदटोला से पैदल अपने गांव खलियापाली की ओर लौट रहे थे तभी दो बाइक में सवार चार युवकों ने धनुपाली चौक के निकट उन्हें रोककर चाकू दिखाने समेत मारपीट की और दोनों के मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए थे। इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद धनुपाली पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही थी और मंगलवार की रात चारों को स्थानीय साक्षीपाड़ा इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। राउरकेला के कंदरकला में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव : राउरकेला के नुआगांव ब्लाक के कंदरकला गांव में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। बिसरा थाना की पुलिस द्वारा शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है।

कंदरकला गांव निवासी 36 वर्षीय सुरेश सिंह का शव उसके घर के पास ही एक पेड़ पर टंगा था। सुबह उस पर लोगों की नजर पड़ने के बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही उसका पोस्टमार्टम कराया गया व उसे परिवार वालों को सौंपा गया। मौत का कारण पता नहीं चल सका है। प्राथमिक जांच से उसके द्वारा खुदकुशी करने का अनुमान लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी