देसी शराब की तस्करी और मोबाइल चोरी में 3 गिरफ्तार

शहर के नेल्सन मंडेला चौक के निकट जांच के दौरान पुलिस ने देसी शराब की तस्करी करते दो आरोपितों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:04 PM (IST)
देसी शराब की तस्करी और मोबाइल चोरी में 3 गिरफ्तार
देसी शराब की तस्करी और मोबाइल चोरी में 3 गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : शहर के नेल्सन मंडेला चौक के निकट जांच के दौरान पुलिस ने देसी शराब की तस्करी करते दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। वहीं, धमा थाना की पुलिस ने मोबाइल फोन चोरी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपितों को रविवार के दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

शनिवार की शाम जब टाउन थाना की पुलिस नेल्सन मंडेला चौक पर वाहनों की जांच कर रही थी तभी बाइक सवार दो युवकों को रोककर तलाशी ली गई और बाइक की डिक्की से 25 लीटर देसी शराब जब्त किया गया। उन्हें तत्काल हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ के दौरान दोनों की पहचान स्थानीय अईंठापाली थाना अंतर्गत कटरधुआ इलाके के राजेश मुंडा और पिटू मुंडा के रूप में की गई। पुलिस ने उनकी बाइक को भी जब्त किया है।

इसी तरह से धमा थाना की पुलिस ने घर में घुसकर मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में भेलुआटिकिरा गांव के लक्ष्मण सुना को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि 15 अक्टूबर की रात लक्ष्मण गांव के ही मनोरंजन सोहेला के घर में घुसकर मोबाइल फोन चोरी कर भागते समय पकड़ा गया था। उसे शनिवार के दिन गांववालों ने पुलिस के हवाले किया था। आरोपित लक्ष्मण के पास से चोरी का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। नाबालिग से एकतरफा प्रेम, बुर्ला थाना में रिपोर्ट : उपनगर बुर्ला क्षेत्र निवासी नाबालिग से एकतरफा प्रेम कर उसे परेशान करने वाले युवक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। बुर्ला थाना में शनिवार के दिन दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, इलाके का युवक उक्त नाबालिग का पीछा करने, उसे आते जाते रोककर प्रेम निवेदन करने समेत किसी और से विवाह करने के बारे में सोचने से उसकी हत्या कर खुद खुदकुशी कर लेने की धमकी देता रहता था। नाबालिग ने कई बार उसे लताड़ भी चुकी थी, लेकिन सिरफिरा प्रेमी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। ऐसे में परेशान होकर नाबालिग ने उसके बारे में अपने अभिभावकों को बताया तब शनिवार को बुर्ला थाना में इस आशय की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

chat bot
आपका साथी