बामड़ा प्रखंड पारीमुंडा निक्तिमाल गांव के 24 लोग कोरोना संक्रमित

संबलपुर जिला बामड़ा प्रखंड पारीमुंडा निक्तिमाल गांव के 14 पुरुष और 10 महिलाएं रविवार को गोबिंदपुर सीएचसी में कोरोना टेस्ट के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:50 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:50 PM (IST)
बामड़ा प्रखंड पारीमुंडा निक्तिमाल गांव के 24 लोग कोरोना संक्रमित
बामड़ा प्रखंड पारीमुंडा निक्तिमाल गांव के 24 लोग कोरोना संक्रमित

संसू, बामड़ा : संबलपुर जिला बामड़ा प्रखंड पारीमुंडा निक्तिमाल गांव के 14 पुरुष और 10 महिलाएं रविवार को गोबिंदपुर सीएचसी में कोरोना टेस्ट के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए। संक्रमित पुरुष कुचिंडा अनुमंडल जमनकिरा ब्लॉक दिमिरीमुंडा गांव में नामयज्ञ में कीर्तन करने गए थे। वहां से लौटने के बाद इन लोगों को बुखार रहने लगा। इन सभी लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें पॉजिटिव पाए गए हैं। दिमिरीमुंडा गांव कोरोना हॉटस्पाट बन गया है। प्रशासन ने दिमिरीमुंडा गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। शनिवार को यहां के कोरोना संक्रमित एक कलाकार अरुण पटेल की मौत हो गई थी। बामड़ा प्रखंड में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या से प्रशासन एक्टिव मोड में आ गई है। बामड़ा तहसीलदार अनिल कुल्लु ने केसाइबहाल अंचल का दौरा कर दुकान बाजार का निरीक्षण किया। बहुत से दुकानदारों, राहगीरों को कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने पर फटकार लगाई। तहसीलदार कुल्लु के साथ महुलपाली थाना के पुलिस अधिकारी दलबल के साथ उपस्थित थे।

----------------------

झारसुगुड़ा जिले में मिले 42 संक्रमित

संसू, ब्रजराजनगर : पिछले 24 घंटे में झारसुगुड़ा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से कुल 42 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। जिला प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस अवधि में झारसुगुड़ा नगरपालिका क्षेत्र से 16, बेलपहाड़ नगरपालिका क्षेत्र से 3, ब्रजराजनगर नगरपालिका क्षेत्र से 3, झारसुगुड़ा प्रखंड क्षेत्र से 6, लखनपुर प्रखंड क्षेत्र से 4 तथा कोलाबीरा प्रखंड क्षेत्र से एक संक्रमित की पहचान की गई है। इन 33 संक्रमितों के अलावा जिले के बाहरी अस्पतालों में हुई जांच में इस जिले के 9 लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद यह आंकड़ा 42 तक पहुंच गया है। इस अवधि में जिले के लइकेरा प्रखंड तथा किरमिरा प्रखंड से एक भी संक्रमित नहीं मिलने की सूचना है ।

chat bot
आपका साथी