करुआबहाल में बाइक से गिरकर युवक जख्मी

सबडेगा थाना अंतर्गत करुआबहाल लोक निर्माण सड़क पर बाइक से गिरकर युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 09:59 PM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 09:59 PM (IST)
करुआबहाल में बाइक से गिरकर युवक जख्मी
करुआबहाल में बाइक से गिरकर युवक जख्मी

जासं, राउरकेला : सबडेगा थाना अंतर्गत करुआबहाल लोक निर्माण सड़क पर बाइक से गिरकर युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बालीशंकरा ब्लाक के रइकनपाली गांव निवासी 20 वर्षीय केशव सिंह बाइक से किसी काम से करुआबहाल लोक निर्माण सड़क से होकर जा रहा था। बाइक की रफ्तार तेज होने व पिछले चक्का के फिसलने से उसका संतुलन बिगड़ गया एवं गिरने से सिर व अन्य हिस्से में चोट लगी। सूचना मिलने पर अग्निशमन कर्मी वहां पहुंचे और उसे सबडेगा अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे सुंदरगढ़ जिला अस्पताल भेजा गया। ट्राई साइकिल से गिरकर दिव्यांग जख्मी : राउरकेला टिबर कालोनी निवासी 25वर्षीय दीपक गुप्ता बड़गांव के बाइबाइ पुल के पास ट्राइसाइकिल से गिरकर जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा इसकी जांच शुरू की गई है।

दीपक बस्ती के दिव्यांग अरुण कुमार के साथ ट्राइसाइकिल से झारसुगुड़ा गया था। वहां से लौटने के दौरान बाइबाइ पुल के पास संतुलन बिगड़ गया तथा ट्रक के सामने आ जाने से जोरदार टक्कर लगा। प्रदीप गुप्ता की हालत नाजुक होने के कारण पुलिस द्वारा पहले बड़गांव अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

सर्पदंश से बालिका की मौत : सुंदरगढ़ जिले के बणई थाना अंतर्गत केनावेटा गांव में सर्पदंश से बालिका की मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इस घटना की छानबीन में जुटी है।

केनावेटा गांव निवासी इंद्रमणि साहू की 11 वर्षीय बेटी कंचन साहू गगरा से पानी निकाल रही थी। उस गगरा में पहले से जहरीला सांप गिरा हुआ था। जैसे की उसने हाथ डाला वैसे ही सांप ने उसे डस लिया। इसकी जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों सांप को भी पकड़ लिया और उसे साथ में लेकर बणई अस्पताल पहुंच गए। वहां इलाज शुरू हुआ पर हालत नाजुक होने के कारण राउरकेला सरकारी अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया पर रास्ते में ही कंचन की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर बणई थाना की पुलिस के द्वारा शव को जब्त किया गया। केनावेटा के पूर्व सरपंच ऋषिशेखर किसान ने इस पर दुख प्रकट करते हुए पीड़ित परिवार को शीघ्र सरकारी सहायता प्रदान करने का अनुरोध किया है।

chat bot
आपका साथी