पारिवारिक कलह को लेकर युवक ने की खुदकुशी

सुंदरगढ़ सदर थाना अंतर्गत सुबलया पंचायत के सेवती बहाल कुम्हारपाड़ा में युवक ने पारिवारिक कलह को लेकर महुआ के पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:17 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:17 AM (IST)
पारिवारिक कलह को लेकर युवक ने की खुदकुशी
पारिवारिक कलह को लेकर युवक ने की खुदकुशी

जासं, राउरकेला : सुंदरगढ़ सदर थाना अंतर्गत सुबलया पंचायत के सेवती बहाल कुम्हारपाड़ा में युवक ने पारिवारिक कलह को लेकर महुआ के पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। दो पत्नियों के चलते कलह थी। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

सुंदरगढ़ नगरपालिका क्षेत्र के डेंगीभाड़ी कालोपाड़ा निवासी 45 वर्षीय ईश्वर नाग की दो पत्नियां थी। वह सेवतीबहाल कुम्हारपाड़ा स्थित ईट भट्टा में मजदूरी करता था एवं वहां भी वह एक घर बनाकर पत्नी एवं बच्चों के साथ रह रहा था। गुरुवार की रात करीब दस बजे वह घर से निकला था एवं शुक्रवार की सुबह उसका शव कुम्हारपाड़ा के पास महुआ के पेड़ पर टंगा देखा गया। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त कर छानबीन शुरू की। दो पत्नियों के कारण वह हमेशा तनाव में रहता था। शराब के नशे में पत्नियों से झगड़ा करता था एवं इससे पहले भी चार बार खुदकुशी करने की कोशिश की थी। बाइक चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार : भष्मा थाना अंतर्गत रेमंडा गांव में मिलन पटेल के घर से बाइक चोरी के आरोप में युवक को राउरकेला के पानपोष से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की गई है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे कोर्ट चालान कर दिया गया। रेमंडा गांव निवासी मिलन पटेल ने बाइक घर में रखी थी। 16 अक्टूबर को उसकी बाइक की चोरी होने के बाद थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसकी छानबीन कर रही पुलिस ने राउरकेला के पानपोष बस्ती से 20 वर्षीय आशीष प्रसाद को इस मामले में गिरफ्तार किया तथा उसके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की है। पुलिस द्वारा बाइक मिलन पटेल को हस्तांतरित किया गया। वहीं आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया।

chat bot
आपका साथी