युवक ने टावर पर चढ़कर खुदकुशी की कोशिश की

फर्टिलाइजर स्थित गांधी हाईस्कूल के पास गुरुवार की दोपहर को एक युवक ने हाइटेंशन बिजली के टावर पर चढ़कर खुदकुशी की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 09:45 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 09:45 PM (IST)
युवक ने टावर पर चढ़कर खुदकुशी की कोशिश की
युवक ने टावर पर चढ़कर खुदकुशी की कोशिश की

जासं, राउरकेला : फर्टिलाइजर स्थित गांधी हाईस्कूल के पास गुरुवार की दोपहर को एक युवक ने हाइटेंशन बिजली के टावर पर चढ़कर खुदकुशी की कोशिश की। सूचना मिलते ही पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम वहां पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से उसे नीचे उतारा गया। नशे की हालत में बिजली के टावर पर चढ़े युवक को टांगरपाली थाना की पुलिस के हवाले किया गया।

लालटंकी बस्ती निवासी 30 वर्षीय अमरजीत लुगून शराब के साथ अन्य नशा करता है। बेरोजगारी के चलते उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं थी जिससे वह तनाव में था। गुरुवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह गांधी हाईस्कूल के पास स्थित हाइटेंशन बिजली के टावर पर चढ़ गया एवं खुदकुशी करने की कोशिश की। स्थानीय लोगों की नजर पड़ने पर अग्निशमन विभाग व पुलिस को इसकी सूचना दी गई। टीम वहां पहुंची और लोगों के साथ एक घंटे से अधिक कड़ी मशक्कत कर किसी तरह उसे नीचे उतार लिया गया एवं पुलिस को सौंपा गया। बाइक से गिरकर युवक की मौत : राज्य राजपथ-10 पर भष्मा थाना क्षेत्र के कइंसरा के पास तेज रफ्तार बाइक का संतुलन बिगड़ने से युवक गिरकर जख्मी हो गया। पुलिस की सहायता से सुंदरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही इस घटना की जांच में जुटी है। बुधवार की शाम को करीब 35 साल का युवक बाइक से सुंदरगढ़ से झारसुगुड़ा की ओर जा रहा था तभी दुर्घटना का शिकार हो गया। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के द्वारा उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी