चोरी के आभूषण खरीदने के आरोप में युवक गिरफ्तार

डेली मार्केट के माढु महाराज गली के मनोज शर्मा के घर से आभूषण चोरी के मामले में आरोपित को प्लांट साइट थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:10 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:10 AM (IST)
चोरी के आभूषण खरीदने के आरोप में युवक गिरफ्तार
चोरी के आभूषण खरीदने के आरोप में युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : डेली मार्केट के माढु महाराज गली के मनोज शर्मा के घर से आभूषण चोरी के मामले में आरोपित को प्लांट साइट थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर चोरी के आभूषण खरीदने के आरोप में मालगोदाम क्षेत्र के निशान राय को भी गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से चोरी के 55 ग्राम सोने के आभूषण जब्त किए गए हैं। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

विगत 18 फरवरी को डेली मार्केट निवासी मनोज शर्मा के घर से सोने के गहनों की चोरी हुई थी। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। रेलवे कालोनी से चोरी के आरोप में मालगोदाम क्षेत्र के समसेर खान उर्फ ललुआ को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ करने पर उसने माडू महाराज गली के मनोज शर्मा के घर से भी आभूषण चोरी करने की बात स्वीकार करते हुए उसे मालगोदाम निवासी मिशन राय को बेचने की जानकारी दी। इसके आधार पर निशान को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से दो सोने के हार, चार कर्णफूल समेत 55 ग्राम सोने के आभूषण जब्त किए गए हैं।

कुतरा में विदेशी शराब दुकान खोलने का विरोध : कुतरा में नई विदेशी शराब दुकान का स्थानीय लोगों ने विरोध किया है। लोगों के विरोध के चलते दुकान के उद्घाटन का कार्यक्रम रद करना पड़ा। स्थानीय लोगों ने दुकान की जगह बदलने की मांग की है।

कुतरा में बीजू एक्सप्रेस-वे के किनारे जन बहुल क्षेत्र में शराब की दुकान खोली जा रही थी। इसकी सूचना मिलने पर सरपंच ललिता बरुआ एवं अन्य लोग वहां पहुंचकर इसका विरोध किया गया। जन बहुल क्षेत्र में शराब की दुकान खुलने से परिवेश बिगड़ने की आशंका जताई गई। लोगों के विरोध के चलते दुकान का उद्घाटन उत्सव आयोजित नहीं हो पाया।

chat bot
आपका साथी