चांदीपोष में वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत, पुत्र जख्मी

चांदीपोष थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-143 पर चंपाझरन के पास वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई जबकि उसका पुत्र जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 09:52 PM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 09:52 PM (IST)
चांदीपोष में वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत, पुत्र जख्मी
चांदीपोष में वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत, पुत्र जख्मी

जासं, राउरकेला : चांदीपोष थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-143 पर चंपाझरन के पास वाहन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई जबकि उसका पुत्र जख्मी हो गया। उसे राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

मुसाबिरा गांव निवासी 25 वर्षीय कार्तिक ओराम अपनी मां 48 वर्षीय दूगी ओराम के साथ बाइक से कुमारकेला गया था। लौटने के दौरान चंपाझरन के पास वाहन की चपेट में आने से दुगी की मौके पर ही मौत हो गई। कार्तिक को गंभीर चोट लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। कोइड़ा में डंपर की ठोकर बाइक सवार जख्मी : कोइड़ा थाना अंतर्गत केरकेटटा बस्ती के पास डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक सवार 38 वर्षीय विनोद देहुरी कोइड़ा की ओर आ रहा था तभी सामने से आ रहे एक डंपर की चपेट में आने से उसे गंभीर चोट लगी। उसे इलाज के लिए कोइड़ा अस्पताल भेजा गया जहां उसकी हालत नाजुक होने से राउरकेला सरकारी अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया। इस मार्ग पर गति अवरोधक के नहीं होने से वाहन तेज गति से चल रहे हैं जिससे हादसे होने की बात कही जा रही है।

सुंदरगढ़ मछली बाजार से राउरकेला के व्यक्ति का शव बरामद : टाउन थाना अंतर्गत मछली बाजार के निकट से पुलिस ने एक शव बरामद किया है। मृतक का नाम सुबा है, जो राउरकेला से आकर यहां एक ठेकेदार के पास काम करता था। आसपास के दुकानदारों का कहना है कि मृतक को बीती रात शराब के नशे में देखा गया था। वह इतने नशे में था कि चलते-चलते गिर जा रहा है। टाउन थाना की पुलिस घटना की जांच कर रही है। हालांकि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। कुआरमुंडा में अवैध बालू लदे तीन ट्रैक्टर जब्त, जुर्माना लेकर छोड़ा : कुआरमुंडा ब्लाक अंतर्गत दलकी गांव के समीप शंख नदी घाट से अवैध तरीके से बालू का परिवहन कर रहे तीन ट्रैक्टरों को बीरमित्रपुर तहसील की टीम ने जब्त किया। उनसे 21 हजार रुपये जुर्माना लेने के बाद छोड़ा गया।

शंख नदी के दलकी घाटा से अवैध तरीके से बालू का परिवहन होने की सूचना मिलने पर तहसीलदार अंशुमान दास की अगुवाई में छापेमारी की गई। बिना ट्रांजिट पास के बालू का परिवहन करते तीन ट्रैक्टरों को पकड़ा गया। वाहन चालक वहां से फरार हो गए थे। विभाग की ओर से तीनों ट्रैक्टरों को जब्त किया गया था। उनके मालिकों से जुर्माना लेने के बाद छोड़ा गया।

chat bot
आपका साथी