बाइक की टक्कर से महिला की मौत, 10 लोग जख्मी

हाथीबाड़ी थाना अंतर्गत उल्हानी गांव के पास तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से महिला की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:08 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:08 AM (IST)
बाइक की टक्कर से महिला की मौत, 10 लोग जख्मी
बाइक की टक्कर से महिला की मौत, 10 लोग जख्मी

संवादसूत्र, बीरमित्रपुर : हाथीबाड़ी थाना अंतर्गत उल्हानी गांव के पास तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से महिला की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग जख्मी हो गए। सभी लोग पूजा देखकर घर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ। जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर इस घटना की जांच कर रही है।

अल्हानी गांव से लोग गजलक्ष्मी पूजा देखने के लिए हाथीबाड़ी गए थे। रात को वहां से लौटने के दौरान बीरमित्रपुर की ओर से आंटूगाड़ा निवासी 19 वर्षीय डेविड कंडूलना तेज गति से विपरीत दिशा से जा रहा था। तालाब मोड़ के पास उसने संतुलन खो दिया और सामने से आ रहे लोगों को टक्कर मारते हुए निकल गया। इसमें 10 से अधिक लोग जख्मी हो गए। सभी लोगों को पहले हाथीबाड़ी अस्पताल फिर वहां से राउरकेला सरकारी अस्पताल रेफर किया गया। गंभीर चोट के कारण डुकाटोली निवासी ललिता बड़ाइक की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में बाइक चालक डेविड कंडूलना, भारती बड़ाकइ, जीना बड़ाइक, रश्मि बड़ाइक, लकी बड़ाइक, दुर्गेश्वरी बड़ाइक, सरिता बड़ाइक, सीता बड़ाइक, जॉन हांसदा, आरती बड़ाइक को भी चोट लगी है। इनका भी इलाज चल रहा है। शनिवार को ललिता के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों के हवाले किया गया है। पुलिस द्वारा बाइक को जब्त किया गया है एवं इसकी जांच शुरू की गई है। मोबाइल चोरी में युवक गिरफ्तार : प्लांट साइट थाना की पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। प्लांट साइट क्षेत्र में मोबाइल चोरी की शिकायत के बाद पुलिस छानबीन कर रही थी। इस मामले अमित सिंह को गिरफ्तार किया गया एवं मोबाइल जब्त किया गया। साथ ही शिकायत कर्ता से दस्तावेज की जांच करने के बाद उसे सौंपा गया।

chat bot
आपका साथी