बालीशंकरा में महिला ने सोए पति को मौत के घाट उतारा, किया आत्मसमर्पण

सुंदरगढ़ जिले के तलसरा थाना अंतर्गत बालीशंकरा सूखा महादेव डुंगरीपाड़ा गांव में महिला ने उस समय पति का सब्बल से सिर कुचल दिया जब वह सो रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:23 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:23 PM (IST)
बालीशंकरा में महिला ने सोए पति को मौत के घाट उतारा, किया आत्मसमर्पण
बालीशंकरा में महिला ने सोए पति को मौत के घाट उतारा, किया आत्मसमर्पण

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के तलसरा थाना अंतर्गत बालीशंकरा सूखा महादेव डुंगरीपाड़ा गांव में महिला ने उस समय पति का सब्बल से सिर कुचल दिया जब वह सो रहा था। शनिवार की रात को घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित महिला ने थाना जाकर आत्म समर्पण किया। रोज-रोज की मारपीट से वह तंग आ चुकी थी एवं इस जघन्य घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय प्रकाश कुजूर का पत्नी 35 वर्षीय सुषमा के साथ मामूली बात को लेकर शनिवार की रात को झगड़ा हुआ था। गुस्से में प्रकाश ने पत्नी की पिटाई कर दी थी। वह हमेशा पत्नी से मारपीट करता था जिससे वह तंग आ चुकी थी। भोजन करने के बाद पति सो रहा था। परिवार के दूसरे लोग भी सो गए। इसी दौरान सुषमा ने सब्बल लेकर प्रकाश के सिर पर कई वार किए जिससे वह उठ नहीं पाया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपित सुषमा ने थाना पहुंचकर आत्मसमर्पण करने के साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस टीम मुर्गा महादेव डुंगरीपाड़ा स्थित उसके घर में जाकर शव तथा रक्त रंजित सब्बल को जब्त किया। आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। कुतरा में आपूर्ति सहायक से मारपीट, मामला दर्ज : कुतरा ब्लाक अंतर्गत कटांग पंचायत में आपूर्ति सहायक से मारपीट का मामला थाने में दर्ज कराया गया है। कटांग पंचायत में राशन सामग्री का वितरण किया जा रहा था। आपूर्ति सहायक ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के साथ- साथ लोगों से कतार में आकर सामग्री लेने का अनुरोध किया। कुछ युवक उनकी बात मानने के बजाय उलझ गए एवं उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और छानबीन शुरू की है। इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी