पारिवारिक कलह को लेकर महिला की पीट-पीट कर हत्या

सुंदरगढ़ जिले के कोइड़ा थाना क्षेत्र में दलिता गांव में पारिवारिक कलह को लेकर पति ने पत्नी को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 09:28 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 09:28 PM (IST)
पारिवारिक कलह को लेकर महिला की पीट-पीट कर हत्या
पारिवारिक कलह को लेकर महिला की पीट-पीट कर हत्या

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के कोइड़ा थाना क्षेत्र में दलिता गांव में पारिवारिक कलह को लेकर पति ने पत्नी को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। सूचना मिलने पर पुलिस साइंटिफिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर इस घटना की जांच शुरू की है। पिता की गिरफ्तारी के बाद उसके जेल जाने तथा मां की मौत के बाद सात मासूम बच्चे अनाथ हो गए हैं।

मालदा पंचायत अंतर्गत दलिता गांव निवासी रमेश मुंडा एवं उसकी पत्नी जय मुंडा के बीच कलह थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने के बाद रमेश ने डंडा लेकर उसपर कई वार किया जिससे मौके पर ही जय मुंडा की मौत हो गई। ग्रामीणों से मालदा सरपंच को इसकी जानकारी मिलने के बाद कोइड़ा थाना को सूचना दी गई। कोइड़ा पुलिस साइंटिफिक टीम को लेकर घटना स्थल पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही घटना के विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू की है तथा आरोपित रमेश मुंडा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मां की मौत एवं पिता के जेल जाने से उनके सात बच्चे अनाथ हो गए हैं। उनकी उम्र 10 से डेढ़ साल के बीच है। ग्रामीणों की ओर से प्रशासन से उनके शीघ्र पुनर्वास की मांग की है। मालदा पंचायत में पारिवारिक कलह को लेकर इस तरह की कई घटनाएं हुई हैं। 26 जनवरी 2019 को बड़इंदरपुर के चंदासाई में एक परिवार के एक शिशु समेत पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी एवं शवों को एक परित्यक्त कुएं में फेंक दिया गया था। इस इलाके में नशा सेवन व अशिक्षा के कारण इस तरह की घटनाएं हो रही हैं।

chat bot
आपका साथी