सुंदरगढ़ में डायन बताकर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

सुंदरगढ़ टाउन थाना क्षेत्र में डायन के संदेह में घर में घुसकर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 10:11 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 10:11 PM (IST)
सुंदरगढ़ में डायन बताकर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा
सुंदरगढ़ में डायन बताकर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

संवादसूत्र, सुंदरगढ़ : सुंदरगढ़ टाउन थाना क्षेत्र में डायन के संदेह में घर में घुसकर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा गया। इस संबंध में पड़ोसियों के खिलाफ थाने में शिकायत की गई है पर कार्रवाई नहीं होने से रोष देखा जा रहा है। लोगों ने आरोपितों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता की ओर से टाउन थाना पुलिस को बताया गया है कि एक जनवरी को वह घर में अकेली थी। तभी पड़ोस के मुकुंद प्रधान, रवि गौड़, गणेश प्रधान एवं परिवार के अन्य सदस्य आए और डायन बताकर भद्दी गालियां दी। डर से जब उसने अपना घर बंद कर लिया तब उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया तथा अंदर आकर निर्वस्त्र कर पीटा। पति पंचानन जब छुड़ाने के लिए आए तब उनके साथ भी मारपीट की गई। दिव्यांग बेटे को भी नहीं छोड़ा एवं उसे घसीट कर पीटा एवं पुलिस को इसकी जानकारी नहीं देने की धमकी देते हुए मोबाइल छीनकर ले गए। डर बस उसने पुलिस को नहीं बताया था। बाद में हिम्मत जुटाकर सात जनवरी को थाने में इसकी शिकायत की। आरोपितों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से वे पीड़ित को डरा धमका रहे हैं। मिनी ट्रक व ट्रेलर में आमने-सामने टक्कर, दो लोग घायल : चांदीपोष थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-143 पर मुसाबिरा के पास ट्रेलर व मिनी ट्रक आपस में टकरा जाने से दो लोग घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इसकी सूचना मिलने पर चांदीपोष थाना की पुलिस पुलिस मौके पर पहुंचकर वाहनों को जब्त कर मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी