24 घंटे के भीतर पुलिस ने हमलावर को दबोचा

उदितगनर थाना की पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आटो फीड पेट्रोल पंप के कर्मचारी सतीश कुमार रजक पर चाकू से हमला कर फरार आरोपित अमन उर्फ अमानत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया जिसे बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 09:37 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:37 PM (IST)
24 घंटे के भीतर पुलिस ने हमलावर को दबोचा
24 घंटे के भीतर पुलिस ने हमलावर को दबोचा

जागरण संवाददाता, राउरकेला : उदितगनर थाना की पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आटो फीड पेट्रोल पंप के कर्मचारी सतीश कुमार रजक पर चाकू से हमला कर फरार आरोपित अमन उर्फ अमानत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया, जिसे बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। आरोपित के पास से एक खिलौना बंदूक, एक चाकू, एक स्कूटी के साथ दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

बुधवार को डीएसपी असीम पंडा ने मीडिया को बताया कि प्लांट साइट थाना अंतर्गत आजाद मोहल्ला के अंसारी बिल्डिग में रहने वाला अमन उर्फ अमानत अंसारी (19) ने सोमवार की देर शाम को अपने दो दोस्तों के साथ उदितनगर स्थित आटोफीड पेट्रोल पंप में अपनी स्कूटी में 430 रुपया का पेट्रोल भराया। पेट्रोल भराने के बाद पंप के सेल्स मैन सतीश कुमार रजक ने उससे रुपये मांगने पर अमन ने इन्कार करने के साथ उससे बहस करने लगा। विरोध करने पर अमन ने चाकू निकालकर सतीश के सिर पर कई वार किए जिससे सतीश गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा। वहां पेट्रोल लेने आए अन्य लोगों द्वारा इसका विरोध करने पर अमन ने एक काले रंग की पिस्तौल दिखा कर सभी को डरा कर घटना स्थल से फरार हो गया। पेट्रोल पंप आने के दौरान अमन ने स्कूटी में झारखंड नंबर की प्लेट लगा रखी थी। उसके जाने के बाद लोगों ने घायल सतीश को राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वह इलाजरत है। इस संबंध में डेली मार्केट निवासी राजकुमार यादव ने उदितनगर थाना में शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के आधार पर आरोपित अमन को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने दो स्पेशल टीम का गठन किया। स्पेशल टीम ने मंगलवार की दोपहर 12:30 बजे आरोपित अमन को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक काले रंग की खिलौना बंदूक, एक चाकू के साथ दो मोबाइल फोन और स्कूटी को भी जब्त कर लिया। पुलिस एक मामला दर्ज कर अमन को कोर्ट चालान कर दिया। जमानत खारिज होने के साथ उसे जेल भेज दिया गया। इस घटना में संलिप्त अमन के फरार अन्य दो साथियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की विशेष टीम छापेमारी कर रही है। आरोपित अमन के खिलाफ प्लांट साइट थाने में पूर्व में मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी