निर्धारित संशोधित लक्ष्यों को प्राप्त करेगा कर्मीसमूह : अमरेंदु

राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के नए निदेशक प्रभारी अमरेंदु प्रकाश ने संयंत्र के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसपी कर्मीसमूह ने हाल के दिनों में शानदार सफलता दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:06 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:06 AM (IST)
निर्धारित संशोधित लक्ष्यों को प्राप्त करेगा कर्मीसमूह : अमरेंदु
निर्धारित संशोधित लक्ष्यों को प्राप्त करेगा कर्मीसमूह : अमरेंदु

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के नए निदेशक प्रभारी अमरेंदु प्रकाश ने संयंत्र के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसपी कर्मीसमूह ने हाल के दिनों में शानदार सफलता दर्ज की है। अपने प्रदर्शन से उत्साहित होकर, लक्ष्यों को संशोधित किया गया है और मुझे विश्वास है कि संयंत्र इन लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होगा। वर्चुअल मोड में आयोजित इस बैठक में कार्यपालक निदेशक पंकज कुमार, एके कुंडू, एसके सूर्यवंशी, एके प्रधान, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी सीआर महापात्र सहित कई अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया।

अमरेंदु प्रकाश ने कुंडू को जुलाई 2021 के महीने में अब तक के सर्वश्रेष्ठ उत्पादन के लिए बोलानी खानों और विभिन्न इकाइयों के विभागाध्यक्षों में उच्चतम उत्पादन दर्ज करने के लिए बधाई दी। प्रभारी निदेशक ने संबंधित विभागों के प्रमुखों के साथ व्यक्तिगत इकाइयों के लिए निर्धारित लक्ष्यों पर चर्चा की और मुद्दों और अवसरों पर गहन मंथन भी किया।

बाजार की स्थितियों का विश्लेषण करते हुए, डीआइसी ने कहा कि ऑर्डर की स्थिति ठीक है और आने वाले दिनों में और अधिक सकारात्मक रुझान की उम्मीद है। प्रकाश ने अपनी बातचीत समाप्त करते हुए कहा कि अपनी कड़ी मेहनत और क्षमता से आपने साबित कर दिया है कि कोई भी लक्ष्य आपके लिए बहुत कठिन नहीं है, और आपके साथ बातचीत करते समय मैं आपके उच्च स्तर के आत्मविश्वास को देख सकता हूं। इसमें कोई शक नहीं कि आप आने वाले दिनों में आरएसपी को और गौरवान्वित करेंगे। इस दौरान प्रभारी निदेशक ने अन्य कई बिंदुओं पर भी अपने विचार रखे।

chat bot
आपका साथी