भष्मा में वृद्धा ने पति को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

सुंदरगढ़ जिले के भष्मा थाना क्षेत्र के मुंडागांव में मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के बाद वृद्धा ने अपने वृद्ध पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:09 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:09 PM (IST)
भष्मा में वृद्धा ने पति को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला
भष्मा में वृद्धा ने पति को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले के भष्मा थाना क्षेत्र के मुंडागांव में मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के बाद वृद्धा ने अपने वृद्ध पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस संबंध में थाने में शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ शव को जब्त कर इसकी छानबीन शुरू की है।

मुंडागांव में 70 वर्षीय खिलो नेटी और पत्नी 65 वर्षीय सूरू नेटी एक साथ रहते थे। उनके दो बेटी, बहू होने के बावजूद दोनों अलग रहकर भोजन बनाते खाते थे। वृद्ध दंपती में कभी-कभी कहासुनी एवं मारपीट होती थी। परिवार के लोग हस्तक्षेप कर उन्हें शांत करते थे। सोमवार को भी उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में सुरू ने लाठी लेकर खिलो नेटी के सिर पर कई वार किए जिससे उन्हें गंभीर चोट लगी एवं मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर भष्मा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया एवं कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज गया है। वृद्धा के द्वारा वृद्ध पति की हत्या करना इलाके में चर्चा का विषय बना है। पुलिस की ओर से हत्या जनित मामला दर्ज किया गया है तथा इसकी जांच शुरू की गई है।

राउरकेला सरकारी अस्पताल में वृद्ध की मौत : रेलवे स्टेशन क्षेत्र में गंभीर हालत में पाए गए वृद्ध की राउरकेला सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को आरजीएच के शव गृह में रख कर रघुनाथपाली थाना की पुलिस इसकी जांच कर रही है।

कुछ दिन पहले वृद्ध रेलवे स्टेशन क्षेत्र में बीमार हालत में पड़ा था। जीआरपी के द्वारा राउरकेला सरकारी अस्पातल भेजा गया था। वृद्ध के पास आधार कार्ड भी मिला था जिसमें उसका नाम नवल साहू रायपुर वर्शा दर्शाया गया है। पुलिस की ओर से संबंधित पते पर संपर्क करने का प्रयास किया गया पर इलाके में उस नाम के किसी व्यक्ति के नहीं होने का पता चला। पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी