तलसरा में विधवा की गला रेत कर हत्या

तलसरा थाना अंतर्गत तलसरा साउनापाड़ा में विधवा महिला का गला रेत कर हत्या कर दी गई। महिला के बच्चे बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 07:14 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 07:14 AM (IST)
तलसरा में विधवा की गला रेत कर हत्या
तलसरा में विधवा की गला रेत कर हत्या

जासं, राउरकेला : तलसरा थाना अंतर्गत तलसरा साउनापाड़ा में विधवा महिला का गला रेत कर हत्या कर दी गई। महिला के बच्चे बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। महिला घर में अकेली रहती थी। पुलिस साइंटिफिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर इसकी छानबीन शुरू की है। शीघ्र ही आरोपितों को पकड़ने की बात पुलिस की ओर से कही गई है।

साउनापाड़ा में 45 वर्षीय रीता डुंगडुंग के पति की मौत तीन पहले हो गई थी। पति की मौत के बाद तीन बच्चे बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं जबकि रीता गांव के लोगों के घरों में काम कर आजीविका चलाती थी। सोमवार की देर रात को अज्ञात लोगों ने उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। सुबह देर तक उसके घर से बाहर नहीं निकलने पर पड़ोसियों को संदेह हुआ। करीब नौ बजे लोग उसके घर गए और पुकारने पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसकी सूचना मिलने पर तलसरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तब देखा कि वह रक्त रंजित हालत में मृत पड़ी है। उसका गला काटा हुआ है। साइंटिफिक टीम के साथ पुलिस द्वारा इसकी जांच शुरू की गई है। गला काट कर आरोपित के फरार होने की आशंका जतायी जा रही है। ब्राह्मणी नदी पुल से कूदा युवक, गंभीर : बणई ब्लॉक के जांगला गांव के पास ब्राह्मणी नदी पुल से खुदकुशी की नीयत से युवक नीचे कूद गया। उसे गंभीर हालत में पहले बणई अनुमंडलीय अस्पताल फिर वहां से राउरकेला सरकारी अस्पताल स्थानांतरित किया गया है। वह अपनी बहन व जीजा से मिलने सोमवार को आया था एवं मंगलवार को खुदकुशी की कोशिश की।

केबलांग थाना के पास रहने वाला 27 वर्षीय श्रीकांत मुंडा सोमवार को अपने जीजा के घर आया था। मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह घर से निकला और जांगला स्थित ब्राह्मणी नदी पुल से नीचे कूद गया। राहगीरों की नजर उस पर पड़ी तो शोर मचाने पर लोग वहां पहुंच गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई एवं एंबुलेंस की सहायता से उसे इलाज के लिए बणई अस्पताल भेजा गया। उसके सिर व अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगी है। उसकी हालत नाजुक होने के कारण बेहतर इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल स्थानांतरित किया गया है। पुलिस उसके परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। खुदकुशी के प्रयास का कारण पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी