पैसे के लिए कर रहे थे ब्लैक मेल, नहीं देने पर पत्नी का नाम एफआइआर में डलवाया : जीतेंद्र

बच्चों की खरीद फरोक्त मामले में आरोपित संगीता अग्रवाल के पति जीतेंद्र अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी को बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:37 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:37 PM (IST)
पैसे के लिए कर रहे थे ब्लैक मेल, नहीं देने पर पत्नी का नाम एफआइआर में डलवाया : जीतेंद्र
पैसे के लिए कर रहे थे ब्लैक मेल, नहीं देने पर पत्नी का नाम एफआइआर में डलवाया : जीतेंद्र

जागरण संवाददाता, राउरकेला : बच्चों की खरीद फरोक्त मामले में आरोपित संगीता अग्रवाल के पति जीतेंद्र अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी को बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है। उनकी पत्नी या उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। जीतेंद्र का आरोप है कि शिकायतकर्ता पैसे की लालच में उनके परिवार को ब्लैक मेल कर रहे थे। पैसे नहीं मिलने के कारण उन्होंने उनकी पत्नी के नाम को इस मामले में जोड़ दिया है। इस मामले में उन्हें भी संलिप्त करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है। हां यह जरूर है कि शिकायत में उनकी पत्नी का नाम आने के बाद पुलिस ने उनसे भी इस मामले में पूछताछ जरूर की है। उन्होंने कहा कि वह इस मामले में पुलिस की सभी तरह से सहायता कर रहे है। उनके द्वारा किए गए ब्लैक मेल की शिकायत की पुलिस जांच कर रही है। खड़िकामुंडा में गुटीय संघर्ष में 10 के खिलाफ मुकदमा : बड़गांव थाना अंतर्गत खड़िकामुंडा में सड़क को लेकर विवाद के बाद गुटीय संघर्ष में 10 लोगों को चोट लगी थी। इस मामले में पुलिस के द्वारा दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है एवं इसकी जांच शुरू की है।

गांव के दुर्गानंद सुन्यानी एवं दामोदर सुन्यानी के बीच रास्ते को लेकर विवाद था। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के लोगों में मारपीट हुई थी। लाठी डंडा से हमला होने के कारण 10 लोग जख्मी हो गए थे एवं उन्हें इलाज के लिए अस्पातल भेजा गया था। इस संबंध में बड़गांव थाना की पुलिस के द्वारा छानबीन की जा रही थी। उनके अस्पताल से आने तथा प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है तथा इसकी जांच शुरू होने की बात थाना अधिकारी वीरकिशोर मल्लिक ने कही है।

chat bot
आपका साथी