मीट के भाव बिक रहीं सब्जियां

बाजार में पहले से ही मीट मछली के दाम आसमान छूने से लोग परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 03:40 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:19 AM (IST)
मीट के भाव बिक रहीं सब्जियां
मीट के भाव बिक रहीं सब्जियां

संसू, राउरकेला : बाजार में पहले से ही मीट मछली के दाम आसमान छूने से लोग परेशान हैं। वहीं बरसात आते ही सब्जियों के दाम बढ़ने से लोगों की नींद उड़ गई है। आलम यह है कि हरी सब्जियां तो दूर आलू तक 30 रुपये प्रतिकिलों के भाव से लोगों को खरीदना पड़ रहा है। वहीं टमाटर 60 रुपये, प्रति किलो, बरबटी 40 रुपये, भिडी 30 रुपये, शिमला मिर्च 100 रुपये, पटल 50 रुपये, प्याज 20 रुपये तथा करेला 60 रुपये प्रति किलो बिक रहा है। दुकानदारों का कहना हैं कि बारिश की वजह से स्थानीय खेतों में लगी सब्जी खराब होने के कारण यह उछाल आया है। वहीं लोगों का कहना है कि कोरोना महामारी पहले से ही परेशान किए हुए है। ऐसे में सब्जियों के दाम में बढ़ोत्तरी ने नमक रोटी खाने पर विवश कर दिया। पिछले कुछ दिनों से सब्जी के दाम में उछाल से आम लोगों के लिए परेशानी बढ़ गई हैं। लॉक डाउन में लोगों के बजट में असर पड़ा है।

शशधर पांडा , बंडामुंडा हम जैसे छोटे व्यवसायी वर्ग के लिए सब्जी के दाम बढ़ने से खाने की थाली से सब्जी कम हो गई है।

एल मुरली मोहन राव, बंडामुंडा लॉक डाउन में आमद कम होने से सब्जी के दामों में अचानक भारी वृद्धि हो गई है। मध्यम वर्ग के लिए सब्जी लेना एक मुश्किल काम हो गया है।

अविनाश यादव, बंडामुंडा सब्जी के दाम बढ़ने से हम गृहिणियों के लिए घर का खर्चा बढ़ गया। लॉक डाउन में सब कुछ बंद होने से हमारे लिए घर चलना मुश्किल हो गया है।

माधुरी वर्मा, बंडामुंडा

chat bot
आपका साथी