वंदना बनी महिला अग्रवाल सम्मेलन की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के नए सत्र की कार्यकारिणी में राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग और महिला अध्यक्ष विनीता खेतवान द्वारा वंदना टिबड़ेवाल को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:06 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:06 PM (IST)
वंदना बनी महिला अग्रवाल सम्मेलन की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष
वंदना बनी महिला अग्रवाल सम्मेलन की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

जागरण संवाददाता, राउरकेला : अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के नए सत्र की कार्यकारिणी में राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग और महिला अध्यक्ष विनीता खेतवान द्वारा वंदना टिबड़ेवाल को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कर्मठ, सक्रिय एवं सम्मेलन को समर्पित महिलाओं को राष्ट्रीय टीम में लेकर संगठन के काम के प्रति लग्न एवं अनुभव को देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण के निर्देशानुसार वंदना टिबड़ेवाल को महिला अग्रवाल सम्मेलन का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है। संगठन ने वंदना टिवडेवाल पर आशा व्यक्त किया है कि आगामी दिनों में अग्रवाल सम्मेलन के कार्य को संगठन की दृष्टि से मजबूत करेंगी और राष्ट्रीय महिला टीम के माध्यम से आग्रोहा को शक्तिपीठ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगी। साथ ही विश्व शांति स्थापित करने और लोगों के बीच सदभावना बनाने के लिए अग्र-भागवत का पूरे देश में प्रचार-प्रसार करेंगी एवं देश को विवाद मुक्त भारत बनाकर अखिल भारतीय महिला अग्रवाल सम्मेलन की पूरे देश में एक विशेष पहचान बनाएंगी। कुआरमुंडा डेयरी फार्म में लगी आग, चारा खाक : कुआरमुंडा के चुटियाटोला के पास स्थित डेयरी फार्म में सोमवार को आग लग गई। जिससे फार्म में मवेशियों के लिए लगी घास करीब एक एकड़ क्षेत्र में जल गई है। सूचना मिलते ही कुआरमुंडा अग्निशमन विभाग की टीम वहां पहुंची और आग पर काबू पाया।

कुआरमुंडा के चुटियाटोला स्थित डेयरी फार्म में पशु चारा के लिए घास लगाई गई है। सोमवार की शाम को किसी कारण से उसमें आग लग गई। इस पर नजर पड़ते ही फार्म कर्मियों ने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी। दमकल वाहन के साथ कर्मी वहां पहुंचे और आग पर काबू पाया। इसके बावजूद करीब एक एकड़ क्षेत्र में लगी घास नष्ट हो गई है।

chat bot
आपका साथी