सेटअप बॉक्स चुराने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

उदितनगर फ्लाई ओवरब्रिज के निकट स्थित केबल टीवी कार्यालय से सेटअप बॉक्स चुराने के आरोप में उदितनगर थाना की पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के 24 सेटअप बॉक्स भी बरामद किए हैं।

JagranThu, 28 Oct 2021 07:17 AM (IST)
सेटअप बॉक्स चुराने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : उदितनगर फ्लाई ओवरब्रिज के निकट स्थित केबल टीवी कार्यालय से सेटअप बॉक्स चुराने के आरोप में उदितनगर थाना की पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के 24 सेटअप बॉक्स भी बरामद किए हैं।

उदितनगर थाना अधिकारी बुलु स्वांई ने बताया कि उदितनगर के फ्लाई ओवरब्रिज के निकट स्थित मेहेर आई अस्पताल के पास स्थित केबल टीवी कार्यालय से मंगलवार की रात लगभग 11:30 बजे दो युवक काले रंग की पल्सर बाइक से पहुंच कर वहां से 24 सेटअप बक्स चोरी कर भागने की तैयारी कर रहे थे। यह देख इन दोनों युवकों को सेटअप बॉक्स चोरी कर फरार होते एक कर्मचारी ने देखने के साथ दोनों को काबू कर लिया और उदितनगर थाना को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर थाना अधिकारी बुलु स्वांई सदलबल मौके पहुंच कर आरोपित ज्योति प्रकाश दास और ललिन कुमार पटेल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि दोनों सुंदरगढ़ के रहने वाले है। दोनों के पास से 24 सेटअप बॉक्स और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। मुश्ताक आलम व मो. गुड्डू को भेजा संबलपुर जेल : राउरकेला स्थित रेलवे कॉलोनी निवासी जीतेंद्र साह उर्फ गोरे की 10 सितंबर को हुई हत्या के मामले में भट्टी रोड निवासी मुश्ताक आलम व मालगोदाम निवासी मो. गुड्डू को कोर्ट में पेश करने के बाद सुरक्षा कारणों से संबलपुर जेल भेज दिया गया है। घटना के बाद से फरारी काट रहे दोनों आरोपितों को भागने के क्रम में 14 नवंबर की रात पुलिस ने मुठभेड में घायल होने के बाद गिरफ्तार किया था। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए बुर्ला अस्पताल भेजा गया था। मुश्ताक आलम की हालत ठीक होने पर 20 अक्तूबर को उसे कोर्ट में पेश कर सुरक्षा कारणो से संबलपुर जेल भेज दिया गया था। जबकि बेहतर इलाज के लिए कटक रेफर किए गए मो. गुड्डू उर्फ डेक्ची को मंगलवार को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे भी संबलपुर जेल भेजा गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.