चिकटमाटी में सड़क हादसे में मृत युवकों की हुई पहचान

राजगांगपुर से राउरकेला बाइक से आ रहे दो लोग चिकटमाटी के पास एक व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद संतुलन बिगड़ने से गिर गए एवं गंभीर चोट लगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:49 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:49 PM (IST)
चिकटमाटी में सड़क हादसे में मृत युवकों की हुई पहचान
चिकटमाटी में सड़क हादसे में मृत युवकों की हुई पहचान

जासं, राउरकेला : राजगांगपुर से राउरकेला बाइक से आ रहे दो लोग चिकटमाटी के पास एक व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद संतुलन बिगड़ने से गिर गए एवं गंभीर चोट लगी। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। ब्राह्णणीतरंग थाना की पुलिस शव तथा वाहन को जब्त करने के साथ ही दुर्घटनाजनित मामला दर्ज कर इसकी जांच कर रही है।

सेक्टर-15 निवासी सुकांत जामकियार एवं आइएफजीएल कर्मी व खड़ियाबहाल निवासी राजकुमार प्रधान के साथ राजगांगपुर अपने एक रिश्तेदार के दशकर्म में शामिल होने के लिए गए थे। रात को वहां से लौटने के दौरान चिकटमाटी के पास साननुआगांव निवासी मनोज टोप्पो को टक्कर मार दिया। संतुलन बिगड़ कर गिरने से राजकुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि मनोज व सुकांत को गंभीर चोट लगी थी। गश्ती पुलिस की सहायता से उन्हें राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा गया। यहां इलाज के दौरान मनोज की मौत हो गई। बाइक चला रहे सुकांत को इलाज कराने के बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेजा गया है। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत : टांगरपाली ब्लॉक के महुलपाली गांव में स्कूल के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ ही इस घटना छानबीन कर रही है। युवक बाइक से जा रहा था तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दिया। ऊपर से ट्रक गुजर जाने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया एवं मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त कर उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी