चोरी के गहने खरीदने में दो ज्वैलर्स गिरफ्तार

सेक्टर-15 क्षेत्र के दो आरएसपी क्वार्टर से तीन महीने पूर्व हुई चोरी की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस के द्वारा तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:57 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:57 PM (IST)
चोरी के गहने खरीदने में दो ज्वैलर्स गिरफ्तार
चोरी के गहने खरीदने में दो ज्वैलर्स गिरफ्तार

जासं, राउरकेला : सेक्टर-15 क्षेत्र के दो आरएसपी क्वार्टर से तीन महीने पूर्व हुई चोरी की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस के द्वारा तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था। इनसे मिली जानकारी के आधार पर दो आभूषण कारोबारियों को भी चोरी के गहनों के साथ पकड़ा गया एवं कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

विगत 6 जून को सेक्टर-15 के एच-27 निवासी नूर अहमद एवं आइ-47 निवासी गुरबारी सेठी के घर से सोना-चांदी के आभूषण व अन्य सामग्री चुरा ली गई थी। इस संबंध में सेक्टर-15 थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी। पुलिस द्वारा दो अलग अलग मामले दर्ज कर इसकी जांच की जा रही थी। इसकी गुत्थी सुलझाते हुए सेक्टर-15 के दानियल सिद्दीकी, मो. अरबाज एवं एक किशोर को पकड़ा गया था। पूछताछ में चोरी के आभूषण कारोबारियों को बेचने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के द्वारा डेली मार्केट के आकाश सोनी एवं मधुसूदपल्ली के राजकुमार साहू को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से गहने समेत तीन कीमती घड़ियां भी जब्त की गई हैं। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया। देसी शराब के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार : आबकारी विभाग की ओर से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी कर 523 लीटर देसी शराब के साथ चार कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया। शराब के लिए भिगोया गया करीब आठ क्विंटल महुआ नष्ट किया गया। सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया।

आबकारी टीम की छापेमारी में गोटीदरह से राहिल मुंडा, बारसुआं से कालिया एक्का, भेजाडीह से शिवनाथ लूहा, बांगुरकेला से मंगल सिंह को देसी शराब के कारोबार के आरोप में पकड़ा गया। वे शराब तैयार कर बेचने के साथ आसपास के क्षेत्रों में भी भेजते थे। इसकी सूचना मिलने पर विभागीय टीम ने छापेमारी की एवं उन्हें गिरफ्तार किया। मजिस्ट्रेट, एपीआर फोर्स के साथ आबकारी इंस्पेक्टर स्नेहलता नायक ने नेतृत्व किया।

chat bot
आपका साथी