श्रमिकों को लेने आई पश्चिम बंगाल की दो बसें जब्त

सुंदरगढ़ जिले में फंसे श्रमिकों को लेने के लिए पश्चिम बंगाल से आई दो बसों को सुंदरगढ़ आंचलिक परिवहन विभाग की ओर से जब्त कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:08 PM (IST)
श्रमिकों को लेने आई पश्चिम बंगाल की दो बसें जब्त
श्रमिकों को लेने आई पश्चिम बंगाल की दो बसें जब्त

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सुंदरगढ़ जिले में फंसे श्रमिकों को लेने के लिए पश्चिम बंगाल से आई दो बसों को सुंदरगढ़ आंचलिक परिवहन विभाग की ओर से जब्त कर लिया गया है। कोरोना संक्रमण के चलते राज्य सरकार की ओर से जारी लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर यह कार्रवाई की गई है।

कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ने के कारण सरकार की ओर से पूरे राज्य में लॉकडाउन घोषित किया गया है। दुकान बाजार बंद रखने के साथ ही हर जगह जांच चल रही है। इसी बीच पश्चिम बंगाल के मिदनापुर इलाके से दो बस श्रमिकों को लेने के लिए देवगढ़, कुचिडा, बामड़ा, गरियामाल होकर सुंदरगढ़ पहुंची थी। इसकी सूचना मिलने पर आरटीओ सस्मिता बेहरा टीम के साथ वहां पहुंची तथा दोनों बसों को जब्त कर लिया। जांच में पता चला कि दोनों बसों का ओडिशा में परिचालन के लिए परमिट नहीं है और ना ही उनके यहां आने के लिए किसी तरह की अनुमति ली गई है। परिवहन विभाग अधिकारी रामदास टुडू ने दस्तावेजों की जांच करने तथा आवश्यक कार्रवाई के बाद बसों को छोड़ने की बात कही है।

घरों मे पढ़ी गई अलविदा जुम्मा की नमाज : पाक रमजान महीने के आखिरी शुक्रवार (जुम्मा) को अलविदा जुम्मा की नमाज समुदाय के लोगों ने कोरोना नियम का पालन करते हुए मस्जिद और घरों में पढ़ी। इस साल भी कोरोना की दूसरी लहर आने के कारण ईद का पर्व फीका रहने की बात कही जा रही है। इस दौरान सभी लोग कोविड नियम का कड़ाई से पालन करते हुए रमजान माह में रोजा रख रहे है। कोरोना महामारी के कारण इस साल भी विभिन्न संगठनों द्वारा आयोजित होने वाली इफ्तार पार्टी नहीं की जा रही है। अगले सप्ताह चांद दिखने पर गुरुवार या शुक्रवार को ईद का पर्व मनाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी