बाल सुधार गृह से तीन नाबलिग खिड़की तोड़ कर फरार

जेल रोड स्थित बाल सुधार गृह से तीन नाबालिग खिड़की की जाली तोड़ कर बाहर निकलने के बाद दीवार फांद कर फरार हो गए है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 07:21 AM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 07:21 AM (IST)
बाल सुधार गृह से तीन नाबलिग खिड़की तोड़ कर फरार
बाल सुधार गृह से तीन नाबलिग खिड़की तोड़ कर फरार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : जेल रोड स्थित बाल सुधार गृह से तीन नाबालिग खिड़की की जाली तोड़ कर बाहर निकलने के बाद दीवार फांद कर फरार हो गए है।

सोमवार की देर रात शहर के जेल रोड स्थित बाल सुधार गृह में विभिन्न मामलों में सजा काट रहे तीन नाबालिग खिड़की की जाली तोड़ कर अपने कमरे से बाहर निकले। इसके बाद वे बाल सुधार गृह की दीवार फांद कर फरार हो गए। हालांकि तीनों नाबालिगों ने किस तरह या किसकी सहायता से इस घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में विभाग कुछ भी कहने से बच रहा है। इस संबंध में बाल सुधार गृह के अधीक्षक ने राउरकेला एसपी मुकेश भामो और सुंदरगढ़ जिलापाल निखिल पवन कल्याण को दे दी है। साथ ही जिले के सभी थाना के प्रभारियों को भी बाल सुधार गृह से फरार तीन नाबालिगों के बारे में सूचना देने के साथ ही उनकी तलाश हेतु सतर्क कर दिया गया है। एसपी मुकेश कुमार भामो खुद बाल सुधार गृह जाकर जांच करने के साथ वहां के अधिकारियों से जानकारी हासिल की। इसे लेकर छेंड थाने में एक स्टेशन डायरी कर उनकी तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार राउरकेला बाल सुधार गृह से नाबालिग फरार हो चुके है। इसके बावजूद इस बाल सुधार गृह में कोई सुधार नही लाया जा रहा है। ट्रैक्टर से बैटरी चोरी में तीन युवक गिरफ्तार : सुंदरगढ़ सदर थाना अंतर्गत जपंगा गांव से सुजीत आर्गल के ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करने के आरोप में तीन युवकों को पकड़ा गया एवं उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। उनके द्वारा इलाके के दो ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करने का पता चला है। पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही इसकी जांच कर रही है।

सुजीत आर्गल के ट्रैक्टर की बैटरी चोरी के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जांच कर रही पुलिस के द्वारा गांव के ही बुधराम ओराम, उसके भाई देवराज ओराम व एक किशोर को पकड़ा गया। दो युवकों को कोर्ट में तथा एक को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष किया गया। चोरी की बैटरी घर में रखी थी। पुलिस वहां पहुंचकर दो ट्रैक्टर से चुराई गई बैटरी को भी बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी