तेज रफ्तार बाइक के टकराने से तीन जख्मी

राज्य राजपथ-10 पर बड़गांव गरियामाल हाइवे ढाबा के पास आगे जारी बाइक से तेज रफ्तार दूसरी बाइक टकरा जाने से तीन लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:55 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:55 PM (IST)
तेज रफ्तार बाइक के टकराने से तीन जख्मी
तेज रफ्तार बाइक के टकराने से तीन जख्मी

जासं, राउरकेला : राज्य राजपथ-10 पर बड़गांव गरियामाल हाइवे ढाबा के पास आगे जारी बाइक से तेज रफ्तार दूसरी बाइक टकरा जाने से तीन लोग जख्मी हो गए। इसमें से एक की हालत नाजुक बताई गई है। पुलिस वाहन को जब्त करने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू की है।

मझापाड़ा निवासी 18 वर्षीय विकास किसान बाइक से सुंदरगढ़ से लौट रहा था। उसने गरियामाल हाइवे ढाबा के पास आगे जा रही बाइक को टक्कर मार दिया जिससे संतुलन बिगड़ गया एवं गिरने से गंभीर चोट लगी। आगे जा रही बाइक सवार जरंगलोइ गांव के कुमुद बाग एवं खिरोद गंधा भी गिर गए एवं चोट लगी। स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों को बड़गांव अस्पताल लाया गया। विकास को गंभीर चोट लगने के कारण उसे सुंदरगढ़ स्थानांतरित कर दिया गया। शराब के साथ अवैध कारोबारी गिरफ्तार : बणई आबकारी विभाग की ओर से शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त फुलझर निवासी अनिल पलेइ को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से विभिन्न ब्रांड की सौ बोतल शराब जब्त की गई है। अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना पर आबकारी विभाग व महुलपादा पुलिस की ओर से फुलझर गांव में छापेमारी की गई। आरोपित अनिल पलई ने अपने घर में शराब छिपाकर रखा था। तलाशी करने पर घर से सौ बोतल विदेशी शराब बरामद हुई। आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ ही इसकी छानबीन शुरू की गई है। सीमेंट व निर्माण सामग्री की चोरी में तीन गिरफ्तार : भष्मा थाना की पुलिस ने दलदली गांव में घर बनाने के लिए गोदाम में रखे सीमेंट बोरी व निर्माण सामग्री की चोरी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। दलदली गांव निवासी विश्वजीत मेहेर ने घर बनाने के लिए गोदाम में सीमेंट एवं अन्य सामान रखा था। ताला तोड़ कर सीमेंट एवं सामान चोरी होने पर उसने थाने में शिकायत की थी। इसकी छानबीन करते हुए पुलिस ने मंगसपुर गांव के सनातन नेटी, खिरोद ध्रुवा, अड़कठापाड़ा से लोकनाथ काउड़ी को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी