कुतरा में मारपीट कर तीन बाइक व नकदी की लूट

कुतरा थाना अंतर्गत सियालजोर-पुरनापानी मार्ग में केनाली डुंगरी पहाड़ी के पास रविवार की रात को तीन बाइक सवार युवकों की पिटाई की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:00 PM (IST)
कुतरा में मारपीट कर तीन बाइक व नकदी की लूट
कुतरा में मारपीट कर तीन बाइक व नकदी की लूट

जासं, राउरकेला : कुतरा थाना अंतर्गत सियालजोर-पुरनापानी मार्ग में केनाली डुंगरी पहाड़ी के पास रविवार की रात को तीन बाइक सवार युवकों की पिटाई की गई। उनकी बाइक तथा नकदी छीन कर लुटेरे फरार हो गए। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

रविवार की रात करीब आठ से नौ बजे के बीच पुरनापानी गांव निवासी संजय लुगुन बाइक से घर लौट रहा था। केनाली डुंगरी के पास आधा दर्जन लुटेरों ने उसे रोक लिया व मारपीट कर बाइक छीन कर वहां से फरार हो गए। रात को बड़पोष से पिडापाथर जा रहे दुनिया बाढ को भी रोक कर उससे बाइक छीन ली गई। उनके पीछे बाइलमा गांव निवासी राजेश किडो आ रहा था। उससे भी मारपीट कर बाइक छीनने के साथ ही 6,700 रुपये लूट कर बदमाश फरार हो गए। तीनों बाइक चालकों को गंभीर चोट लगी थी। किसी तरह वे घर पहुंचे और इलाज कराने के साथ ही थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। कुतरा क्षेत्र में कुछ दिनों से हमला कर लूट की घटना को अंजाम देने के मामले बढ़े हैं। इससे लोगों में रोष देखा जा रहा है। कलुंगा से बाइक व मोबाइल चोरी : आइडीसी जगन्नाथ करियर के कर्मचारी सुकरा लोहार की बाइक व मोबाइल कलुंगा के लुंगेइ स्थित दुकान के पास से चुरा लिया गया। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। अपने जन्मदिन पर केक खरीदने के लिए सुकरा शाम के समय लुंगेई गया था। शराब दुकान के पास बाइक खड़ी कर वह केक लेने के लिए दुकान में गया था। उसने पॉलीथिन में मोबाइल व अन्य सामान बाइक के हैंडल में टांग दिया था। केक लेकर जब वह बाहर आया तो बाइक वहां नहीं थी। चोर बाइक के साथ उसका मोबाइल भी लेकर फरार हो गए। आसपास पूछताछ करने पर कुछ पता नहीं चला। इसके बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसके आधार पर पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

chat bot
आपका साथी