आरएसपी अधिकारी के घर चोरी के मामले में तीन गिरफ्तार

सेक्टर-3 एवं सेक्टर-19 थाना क्षेत्र में आरएसपी के अधिकारी समेत आधा दर्जन कर्मियों के घरों से चोरी को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 01:16 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:20 AM (IST)
आरएसपी अधिकारी के घर चोरी के मामले में तीन गिरफ्तार
आरएसपी अधिकारी के घर चोरी के मामले में तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राउरकेला : सेक्टर-3 एवं सेक्टर-19 थाना क्षेत्र में आरएसपी के अधिकारी समेत आधा दर्जन कर्मियों के घरों से चोरी को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस की ओर से मालगोदाम व नया बाजार इलाके से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की सामग्री भी बरामद की गई है। दो आरोपित फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

सेक्टर-2 में आरएसपी के उप महाप्रबंधक के घर से डेल व एपल कंपनी के दो लैपटॉप चोरी का मामला 5 जुलाई को सेक्टर-3 थाने में दर्ज किया गया था। इसी तरह सेक्टर-2 के ही एक आरएसपी कर्मी के घर से 7 जुलाई को साउंड सिस्टम की चोरी हुई थी। सेक्टर-2 से मीडिया के सिटी कार्यालय से भी 28 जुलाई को चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। यहां से समसंग टैबलेट व अन्य सामान की चोरी हुई थी। 8 अगस्त को सेक्टर-4 से महिला के गले से सोने की चेन छीन कर आरोपित फरार हो गए थे। इसी तरह 10 जुलाई को आरएसपी कर्मी के घर से सोने की चेन व हाथघड़ी की चोरी हुई थी। सेक्टर-20 से आरएसपी कर्मी के घर से सोनी का लैपटॉप, मोबाइल की चोरी 11 अगस्त को हुई थी एवं सेक्टर-19 थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। सेक्टर-3 की थाना अधिकारी सरस्वती टुडू ने इसका सुराग लगाया एवं इसमें शामिल राजेश सिदरिया व सरोज नायक को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है। इसी तरह सोने की चेन खरीदने वाले नया बाजार इलाके के छोटू कुमार वर्मा को भी गिरफ्तार किया गया एवं कुछ सोना उसके पास से बरामद हुआ है। इस मामले में संलिप्त और दो आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी