अपहरण का मामला दर्ज कराने पर परिवार को मिल रही धमकी

किशोरी का अपहरण कर बेलपहाड़ में भाड़े के घर में रखने का मामला परिवार की ओर से दर्ज कराने के बाद पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:51 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:51 PM (IST)
अपहरण का मामला दर्ज कराने पर परिवार को मिल रही धमकी
अपहरण का मामला दर्ज कराने पर परिवार को मिल रही धमकी

जासं, राउरकेला : किशोरी का अपहरण कर बेलपहाड़ में भाड़े के घर में रखने का मामला परिवार की ओर से दर्ज कराने के बाद पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इस मामले को वापस लेने के लिए अब पीड़िता के परिवार वालों को फोन पर धमकी दी जा रही है। इसका फोन रिकार्ड पुलिस को सौंप कर कार्रवाई की गुहार लगायी गई है।

बड़गांव थाना क्षेत्र से एक किशोरी छह महीने से लापता थी। इसकी शिकायत थाने में की गई थी। सप्ताह भर पहले पीड़िता के परिवार वालों को पता चला कि आरोपित राजीव साहू उसे लेकर बेलपहाड़ में भाड़े के घर में रह रहा है। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम वहां पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार करने के साथ किशोरी को भी बरामद कर उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया। आरोपित के भाई राजू साहू और उसके पिता के द्वारा अब पीड़िता के परिवार वालों को मामला वापस लेने के लिए धमकी दी जा रही है। इसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद इस पर जांच शुरू की गई है। सरला मार्केट में युवक पर भुजाली से हमला : प्लांट साइट थाना अंतर्गत सरला मार्केट मीनापाड़ा के पास युवक पर भुजाली से हमला किया गया। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए पहले राउरकेला सरकारी अस्पताल फिर व वहां से भुवनेश्वर स्थानांतरित किया गया है। पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही घटना की जांच में जुटी है। एकतरफा प्यार व रंजिश को लेकर हमला करने की आशंका जताई जा रही है। पप्पू साहू गुरुवार की रात करीब दस बजे मीनापाड़ा के पास चाय की दुकान पर खड़ा था। तभी दो युवक बाइक से वहां आए और किसी बात को लेकर उनके बीच झड़प हो गई। दोनों युवकों में से एक ने भुजाली निकाला और उस पर वार कर दिया। जिससे उसे गले में गहरी चोट लगी एवं वह वहीं गिर गया। लोगों को कुछ समझ में आता इससे पहले ही दोनों युवक बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। सूचना मिलते ही प्लांट साइट थाना की पुलिस वहां पहुंची और घायल युवक को राउरकेला सरकारी अस्पताल भेजा। यहां उसकी हालत नाजुक होने के कारण शुक्रवार को बेहतर इलाज के लिए कटक स्थानांतरित किया गया। इलाके की एक युवती से एकतरफा प्यार करने तथा मना करने के बावजूद उसके द्वारा पीछा करने के कारण इस घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है। पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही इस घटना के विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरु की है। आरोपितों का पता लगाने के लिए लोगों से पूछताछ जारी रखी गई है।

chat bot
आपका साथी