पिकनिक मनाए गए युवक की नदी में डूबने से मौत

ब्राह्मणीतरंग थाना अंतर्गत चिकटमाटी के शंख नदी किनारे पिकनिक मनाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। इस दौरान साथी को बचाने के चक्कर में नदी में कूदे चार युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से बचाया लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 07:57 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 07:57 AM (IST)
पिकनिक मनाए गए युवक की नदी में डूबने से मौत
पिकनिक मनाए गए युवक की नदी में डूबने से मौत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : ब्राह्मणीतरंग थाना अंतर्गत चिकटमाटी के शंख नदी किनारे पिकनिक मनाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। इस दौरान साथी को बचाने के चक्कर में नदी में कूदे चार युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से बचाया लिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

मधुसूदनपाली के 15 युवक रविवार को पिकनिक मनाने के लिए चिकटमाटी गए थे। यहां ब्राह्माणी नदी के किनारे पिकनिक मनाने के दौरान त्रिलोचन महाकुड (24) नदी में नहाने गया। लेकिन गहरे पानी में जाने से वह डूबने लगा। यह देख साथी अशोक गिरी सहित अन्य तीन युवक त्रिलोचन को बचाने के लिए नदी में उतर गए। त्रिलोचन को बचाने के दौरान ये सभी भी डूबने लगे। इन सभी को डूबता देख किनारे खड़े अन्य युवकों ने शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास में मौजूद लोग वहां पहुंचे तथा अशोक समेत चार युवकों को नदी से बाहर निकाला। अशोक अचेत हो गया था जिसे कड़ी मशक्कत के बाद होश में लाया गया। इस घटना की सूचना पाकर ब्राह्मणीतरंग थाना की पुलिस और ओडिशा अग्निशमन विभाग के कर्मचारी घटना स्थल पहुंचकर त्रिलोचन को भी नदी से निकालकर इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर त्रिलोचन के साथी भी राउरकेला अस्पताल पहुंच गए तथा अशोक के साथ मारपीट की। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

इस संबंध में ब्राह्मणीतरंग थाना प्रभारी एसके विश्वाल ने बताया कि अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर शव को अस्पताल के मोर्ग हाउस में रखवाया गया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मृतक त्रिलोचन के परिजन भी अस्पताल पहुंचे हुए थे।

chat bot
आपका साथी