वैरायटी स्टोर में सेंधमारी कर हजारों का सामान चोरी

फर्टिलाइजर क्षेत्र इन दिनों चोरों के निशाने पर है। मंगलवार की रात भी चोरों ने क्षेत्र की एक दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:01 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:01 AM (IST)
वैरायटी स्टोर में सेंधमारी कर हजारों का सामान चोरी
वैरायटी स्टोर में सेंधमारी कर हजारों का सामान चोरी

संसू, फर्टिलाइजर : फर्टिलाइजर क्षेत्र इन दिनों चोरों के निशाने पर है। मंगलवार की रात भी चोरों ने क्षेत्र की एक दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस बार चोरों ने आइडीएल पुलिस चौकी अंतर्गत आइडीएल के मोहिनी विहार स्थित खिरोद चंद्र साहू के वैरायटी स्टोर की पीछे की दीवार में सेंधमारी कर दुकान से लगभग 30 हजार रुपये का सामान चोरी कर फरार हो गए। बुधवार की सुबह इसका पता चलने पर दुकानदारा खिरोद ने आइडीएल पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। बताया है कि रोजाना की तरह मंगलवार की रात भी वह दुकान बंद करने के बाद घर चले गए थे। सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो पाया कि दुकान की पिछली दीवार सेंधमारी की गई है। उसी रास्ते से चोर दुकान में घुसे तथा दुकान से विभिन्न सामान चुरा कर फरार हो गए। चोरी गए सामान का मूल्य लगभग तीस हजार रुपये होने का अनुमान है। इसमें सिगरेट पैकेट, कोल्ड ड्रिक्स की बोतले, दही पैकेट, बिस्कुट, चाकलेट आदि शामिल है। इससे पूर्व फर्टिलाइजर पानी टंकी मार्केट की एक पूजा सामग्री व पान दुकान को चोरों ने टारगेट बनाया था। जबकि बी ब्लॉक के क्वार्टर संख्या-102 सोने के जेवरात व नकद 42 हजार रुपये चोर ले उड़े थे। इसके अलावा भी इस बीच कई चोरी की घटनाएं हो चुकी है। बाइक से गिरकर घायल महिला की मौत : ब्राह्मणीतरंग थाना अंतर्गत टायंसर चौक के पास बाइक के संतुलन बिगड़ने व गिरने से बड़मरेन गिरजाटोली की 36 वर्षीय शांति एक्का जख्मी हो गई थी। परिवार के लोग उसे इस्पात जनरल अस्पताल ले गए थे जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को जब्त करने के साथ घटना की जांच में जुटी है।

बड़मरेन गिरजाटोली निवासी संजीत एक्का की पत्नी शांति एक्का वेदव्यास के लुंगेइ गांव में श्रमिक के रूप में काम करती थी। 16 अक्टूबर की शाम को वह काम खत्म कर गांव के जयराम केरकेटटा के साथ घर लौट रही थी। टायंसर चौक के पास संतुलन बिगड़ने से वह गिर गई जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। परिवार वालों को इसकी जानकारी मिलने पर वहां पहुंचे और उसे इस्पात जनरल अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसकी मौत हो गई। पति संजीत के द्वारा थाने में इसकी शिकायत के बाद पुलिस द्वारा आइजीएच से शव को जब्त किया एवं पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों के हवाले किया।

chat bot
आपका साथी